मोबाइल पर लिखा मुझे माफ करना दोस्तों और कोविड स्पेशल ट्रेन के सामने कूद गया युवक

कर्ज से परेशान स्पेशल कोविड ट्रेन के सामने कूदकर एक युवक ने जान दे दी। सुसाइडल नोट मोबाइल पर लिख गया था। पुलिस ने मर्ग कायम किया

By: Dakshi Sahu

Published: 16 Sep 2020, 12:47 PM IST

भिलाई. कर्ज से परेशान स्पेशल कोविड ट्रेन के सामने कूदकर एक युवक ने जान दे दी। सुसाइडल नोट मोबाइल पर लिख गया था। पुलिस ने मर्ग कायम किया। मोबाइल की जब्ती बनाकर मामले को जांच में लिया है। खुर्सीपार थाना प्रभारी एनु देवांगन ने बताया कि सोमवार शाम 6.30 से 7.30 के बीच की घटना है। भिलाई तीन वसुंधरा नगर निवासी दीपेन्द्र कुमार (22 वर्ष) जमीन खरीदी और बिक्री का काम करता था।

पटरी पर मिला अचेत
परिजनों ने बताया कि मोबाइल घर पर छोड़कर बिना बताए चला गया। जब उसके मोबाइल की स्क्रीन को देखा तो उसमें लिखा था कि मुझे माफ करना दोस्तों। आप सब का कर्जदार हूं। इससे परेशान परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दिया। खुर्सीपार गेट पर उसकी बाइक खड़ी मिली। तब उसे ट्रेन की पटरी पर खोजा तो वह अचेत पड़ा हुआ था।

परिजन उठाकर अस्पताल ले गए, जहां मृत घोषित किया
पुलिस ने बताया कि परिजनों ने जब उसे देखा तो उसकी सांसे चल रही थी। एक पैर जांघ के पास से कट गया था। उसे तत्काल निजी अस्पताल ले गए। जहां उसे मृत घोषित कर दिया। जवान बेटे की मौत की खबर से बीएसपी कर्मी पिता दिनेश कुमार जाटवार का रो-रोकर बुरा हाल है। मामा विनोद भारती ने कहा कि कोई समस्या थी तो दीपेन्द्र बता दिया होता। कर्ज जैसे कोई बात कभी उसने घर पर साझा नहीं किया था।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned