scriptLockdown में उधार में सामान नहीं दिया तो दुकानदार की कार में लगा दिया आग, इधर ग्राहक ने पिता-पुत्र को जमकर पीटा | Bhilai shopkeeper's car set on fire by youth | Patrika News

Lockdown में उधार में सामान नहीं दिया तो दुकानदार की कार में लगा दिया आग, इधर ग्राहक ने पिता-पुत्र को जमकर पीटा

locationभिलाईPublished: Apr 20, 2021 12:52:20 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

Lockdown in Durg: एक दुकानदार ने लॉकउाउन में सामान देने से मना किया तो पड़ोस में रहने वाले युवक ने उसके चारपहिया वाहन को आग के हवाले कर दिया।

लॉकडाउन में उधार में सामान नहीं दिया तो दुकानदार की कार में लगा दिया आग, इधर ग्राहक ने पिता-पुत्र को जमकर पीटा

लॉकडाउन में उधार में सामान नहीं दिया तो दुकानदार की कार में लगा दिया आग, इधर ग्राहक ने पिता-पुत्र को जमकर पीटा

भिलाई. दुर्ग जिले में कोरोना (coronavirus in Durg) की बेकाबू रफ्तार को रोकने लॉकडाउन लगाया गया। इस लॉकडाउन में जरूरी सामान की किल्लत होने से अब लोगों का सब्र टूट रहा है। एक दुकानदार ने लॉकउाउन में सामान देने से मना किया तो पड़ोस में रहने वाले युवक ने उसके चारपहिया वाहन को आग के हवाले कर दिया। घटना ग्राम मुरमुदा की है। पीडि़त विजय कुमार महिलांग की दुकान के सामने खड़ी गाड़ी में आग लगाकर आरोपी भाग गया। उनकी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीडि़त ने घटना की शिकायत पुलिस में की जिसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा हो पाया। (Durg police)
पड़ोसी होकर नहीं की मदद इसलिए लगाया आग
पकड़े जाने पर आरोपी जगराम सतनामी ने पुलिस को बताया कि लॉकडाउन के बीच दुकान से उधार में सामान मांगा तो दुकानदार ने सामान नहीं दिया। पड़ोसी होकर मदद नहीं की तब गुस्सा आ गया। इसलिए दुकान के बाहर खड़ी कार में आग लगा दिया। नंदिनी टीआई लक्ष्मण कुमेटी ने बताया कि ग्राम मुरमुंदा निवासी विजय कुमार महिलांग (42 वर्ष) ने दुकान के पास कार खड़ी किया था। आरोपी रात में आग लगाकर भाग गया। पड़ोसियों ने आग लगने की सूचना दी। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक कराया। जिसमे आरोपी गाड़ी में आग लगाता हुआ साफ-साफ नजर आ गया। जिसके बाद युवक को गिरफ्तार किया गया है।
लॉकडाउन में उधार में सामान नहीं दिया तो दुकानदार की कार में लगा दिया आग, इधर ग्राहक ने पिता-पुत्र को जमकर पीटा
सामान देने से किया इनकार, दुकान संचालक को ग्राहक पिता-पुत्र को पीटा
एक दूसरे मामले में भिलाई में लॉकडाउन के बीच किराना सामान नहीं देना एक दुकान संचालक को मंहगा पड़ा। सामान खरीदने आए ग्राहक पिता-पुत्र ने मिलकर उसकी धुनाई कर दी। दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर से छावनी पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। छावनी पुलिस ने बताया कि न्यू संतोषी पारा निवासी मि_ू मौर्य किराना दुकान चलाता है। लॉकडाउन में दुकान बंद किया है। रविवार शाम 5.15 बजे मोहल्ले के शेख की पत्नी दुकान में किराना सामान लेने आई। मि_ु मौर्य ने किराना सामान देने से मना कर दिया। इस पर शेख की पत्नी गाली गलौज करते हुए घर गई। शेख अपने भाई कादर खान और फ ारूख खान के साथ दुकान पहुंचा।
आरोपियों ने पिता से भी की मारपीट
आरोपियों ने गाली गलौज करते हुए दरवाजे के सामने रखे कुर्सी, वाहन और घर के दरवाजे में तोडफोड़ की। जब मि_ू निकल कर आया तो उसके साथ मारपीट किया। घटना को देखकर पिता कृष्णा मोर्य बीच बचाव करने पहुंचे। आरोपियों ने उनके साथ भी जमकर मारपीट की। इस मामले को लेकर दोनों पक्ष छावनी थाना पहुंचे। पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर दोनों पक्षों के खिलाफ धारा 294, 323, 427, 506,34 के तहत जुर्म दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो