scriptBSP के महप्रबंधक की सड़क हादसे में मौत, दोस्तों के साथ घुमने जा रहे थे ओनाकोना पिकनिक स्पॉट | Bhilai steel plant general manager dies in road accident | Patrika News

BSP के महप्रबंधक की सड़क हादसे में मौत, दोस्तों के साथ घुमने जा रहे थे ओनाकोना पिकनिक स्पॉट

locationभिलाईPublished: Feb 08, 2021 12:34:04 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

धमतरी से 20 किलोमीटर दूर सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को अपनी जद में ले लिया। गंभीर रुप से घायल चंद्रशेखर कुमार को नजदीकी गुरुर अस्पताल ले जाया गया।

BSP के महप्रबंधक की सड़क हादसे में मौत, दोस्तों के साथ घुमने जा रहे थे ओनाकोना पिकनिक स्पॉट

BSP के महप्रबंधक की सड़क हादसे में मौत, दोस्तों के साथ घुमने जा रहे थे ओनाकोना पिकनिक स्पॉट

भिलाई. रिसाली मैत्री नगर फेस-2 निवासी बीएसपी में महाप्रबंधक चंद्रशेखर कुमार अग्रवाल की रविवार को सड़क हादसे में मौत हो गई। वे बाइक पर सवार होकर दोस्तों के साथ बालोद जिले के गुरुर ब्लॉक स्थित ओनाकोना दार्शनिक स्थल जा रहे थे। धमतरी से 20 किलोमीटर दूर सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को अपनी जद में ले लिया। गंभीर रुप से घायल चंद्रशेखर कुमार को नजदीकी गुरुर अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
सामने से मारा ठोकर
गुरुर थाना पुलिस ने बताया कि घटना रविवार को सुबह 10.30 बजे ग्राम जगतरा बालोद के पास की है। भिलाई से 6 लोगों का ग्रुप ओनाकोना जाने के लिए निकला था। जिसमें भिलाई रिसाली मैत्री नगर फेस-2 निवासी बीएसपी में महाप्रबंधक चंद्रशेखर कुमार अग्रवाल भी शामिल थे। सभी बाइक से ओनाकोना घुमने के लिए निकले थे। रायपुर से जगदलपुर रोड पर धमतरी से 20 किलोमीटर आगे पहुंचे थे कि सामने से एक एसयूबी कार तेज रफ्तार से आई और चंद्रशेखर कुमार को सामने से जबरदस्त ठोकर मार दिया। इसके बाद काफी दूर तक घसीटते ले गया। जिससे वे गंभीर रुप से घायल हो गए। बाइक पूरी तरह डैमेज हो गई। चंद्रशेखर को कार से निकाला गया। उन्हें घायल अवस्था में गुरुर प्रथामिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।
6 साथियों का एक ग्रुप, रोज चलाते थे साइकिल
बीएसपी से सेवानिवृत्त अधिकारी रामशरण सिंह ने बताया कि इस घटना ने हम सभी साथियों को झकझोर दिया। ऐसी दु:खद घटना के बारे में कभी सोचा नहीं था। हमारा 6 लोगों का एक ग्रुप है। जिसमें बीएसपी के सीजीएम सीके झा, डीजीएम प्रकाश ठाकरे,जीएम चंद्रशेखर कुमार अग्रवाल, कोटेश्वर राव और विजनेसमैन अनिल कटोच शामिल हैं। सभी रोज सुबह साइकिल चलाते हैं और काफी दूर तक सफर करते हैं। रविवार को ओनाकोना जाने की प्लानिंग बनी थी। सभी साथी बाइक से निकले थे। धमतरी से 20 किलोमीटर दूर हादसे में हमने अपना साथी खो दिया। दौलत राम पोर्ते, एएसपी बालोद ने बताया कि सुबह 10.30 बजे की घटना है। बीएसपी अधिकारी की हादसे में मौत हो गई। मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो