scriptBig Breaking: BSP यूनियन नेता पर चाकू से हमला करने वाले गिरफ्तार, ठेकदार समेत 6 आरोपियों को पुलिस आज करेगी बेनकाब | Bhilai steel plant union leader, Bhilai steel plant | Patrika News

Big Breaking: BSP यूनियन नेता पर चाकू से हमला करने वाले गिरफ्तार, ठेकदार समेत 6 आरोपियों को पुलिस आज करेगी बेनकाब

locationभिलाईPublished: May 15, 2019 11:15:59 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

सीटू के ठेका प्रकोष्ठ के महासचिव योगेश कुमार सोनी पर 7 मई को चाकू से हमला करने आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

patrika

Big Breaking: BSP यूनियन नेता पर चाकू से हमला करने वाले गिरफ्तार, ठेकदार समेत 6 आरोपियों को पुलिस आज करेगी बेनकाब

भिलाई. बीएसपी के ठेका मजदूरों के लिए लगातार संघर्ष कर रहे सीटू के ठेका प्रकोष्ठ के महासचिव योगेश कुमार सोनी पर 7 मई को चाकू से हमला करने आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सिटी कोतवाली पुलिस ने इस मामले में ठेकेदार समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। दोपहर बाद पुलिस आरोपियों के नाम और पहचान उजागर करेगी। साथ ही साजिश को अंजाम देने वालों को शहर के सामने बेनकाब करेगी ।
ड्यूटी जाते समय बनाया था निशाना
7 मई को बीएसपी यूनियन के नेता सोनी ड्यूटी जाने के लिए घर से निकले थे। इसी बीच रिसाली पेट्रोल पंप के पास उन पर जानलेवा हमला आरोपियों ने कर दिया। घायल यूनियन नेता ने पुलिस को बताया था कि उन्हें ठेकेदारों पर शक है। लगातार ठेकेदार एक साथ उन पर आंदोलन को बंद करने का दबाव बना रहे थे।
किया था बोरिया गेट का घेराव
हमले के बाद आक्रोशित बीएसपी यूनियन सीटू के सदस्यों ने 8 मई को बीएसपी के बोरिया गेट का घेराव किया था। बता दें कि हमले के बाद घायल सोनी को बीएसपी के मेन मेडिकल पोस्ट से एंबुलेंस के जरिए सेक्टर-9 हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया था। जहां सीटू के तमाम नेता पहुंचे। बीएसपी में नियमित कर्मचारी होने के बाद भी सोनी लगातार मजदूरों के हक में संघर्ष कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो