script

PM मोदी को रिटायर्ड BSP कर्मी ने लिखा भावुक पत्र, मैं परेशान हूं प्रधानमंत्री जी, न्याय की है उम्मीद…

locationभिलाईPublished: Jun 10, 2019 11:25:56 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

भिलाई इस्पात संयंत्र (Bhilai steel plant) के पूर्व कर्मचारी आरएस नायडू ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को पत्र लिखा और उनके कार्यालय को ई-मेल किया है।

Pm modi

PM मोदी को रिटायर्ड BSP कर्मी ने लिखा भावुक पत्र, मैं परेशान हूं प्रधामंत्री जी, न्याय की है उम्मीद…

भिलाई . भिलाई इस्पात संयंत्र (Bhilai steel plant) के पूर्व कर्मचारी आरएस नायडू ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को पत्र लिखा और उनके कार्यालय को ई-मेल किया है। पीडि़त ने पत्र में लिखा है कि छत्तीसगढ़ सहकारी साख समिति सेक्टर-1 भिलाई नगर से उसने लोन लिया था।
लोन का पैसा जमा हो रहा था, इस बीच सोसायटी ने पूर्व बीएसपी कर्मचारी के भागने की आशंका में शिकायत कर बैंक खाता सीज करवा दिया है। सोसाइटी के पास पहले से ही नायडू के पांच चेक थे, जिसे वह कैश करवा सकता था, लेकिन खाता को सीज करवा दिया है।
Read more: … किसने कहा बीएसपी के एक्सपांशन प्रोजेक्ट की हो जांच….

दो जमानतदार और पांच चेक देकर तीन लाख लिया लोन
पीएम को नायडू ने बताया कि भिलाई टाउनशिप के सेक्टर-3, सड़क – 8 मकान नं-11/डी में रहता है। उसने समिति से 3 लाख रुपए लोन लिया था। इसके एवज में दो जमानतदार व 5 ब्लैंक चेक दिया। इस रकम को किस्तों में मेरे वेतन से कटौती करके संस्था के खाते में जमा हो रही थी। बेटी की शादी और घर बनाने के लिए सीपीएफ से लोन लेना पड़ा। इसकी कटौती के कारण कुछ 7-8 माह तक समिति के खाते में पैसा जमा होना बंद रहा। इसके बाद पुन: कटिंग शुरू हो गया। (PM Narendra Modi)
Read more: बीएसपी कर्मियों को वेतन समझौते में भेदभाव स्वीकार नहीं

31 मई 2019 को हुआ रिटायर्ड
नायडू ने बताया कि 31 मई 2019 होने तक मेरे वेतन से पैसा कटिंग चालू था। सोसायटी ने बकाया राशि 1,44,000 रुपए लोन को ब्लैंक चेक के से रिकवर करने की बजाय न्यायालय से बिना नोटिस दिए न्यायालय सहकारी सोसायटीज दुर्ग के द्वारा प्रकरण ई -64 24/2019 दर्ज करवाकर बैंक खाता सीज करवा दिए। जिसमें 32 साल की पूरी कमाई का रकम करीब (12,00,000 ) जमा है। इससे आर्थिक तंगी खड़ी हो गई है। bhilai steel plant

ट्रेंडिंग वीडियो