scriptतालपुरी ट्रिपल मर्डर : दो पत्नी रखने का अंजाम हुआ बुरा, पहली के पास जाने दूसरी को रास्ते से हटा दिया | Bhilai Talpuri colony triple murder case | Patrika News

तालपुरी ट्रिपल मर्डर : दो पत्नी रखने का अंजाम हुआ बुरा, पहली के पास जाने दूसरी को रास्ते से हटा दिया

locationभिलाईPublished: Jan 22, 2020 10:25:13 pm

तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी में ट्रिपल मर्डर के रहस्य से पर्दा उठ चुका है। रवि शर्मा बिहार में अपनी पहली पत्नी और बच्चों के साथ रहने के लिए दूसरी पत्नी मंजू सूर्यवंशी और डेढ़ माह की बेटी को रास्ते से हटाने फिल्म बदलापुर और सीरियल क्राइम पेट्रोल देखकर उनकी हत्या की योजना बनाई।

तालपुरी ट्रिपल मर्डर : दो पत्नी रखने का अंजाम हुआ बुरा, पहली के पास जाने दूसरी को रास्ते से हटा दिया

तालपुरी ट्रिपल मर्डर : दो पत्नी रखने का अंजाम हुआ बुरा, पहली के पास जाने दूसरी को रास्ते से हटा दिया

भिलाई@Patrika. तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी में ट्रिपल मर्डर के रहस्य से पर्दा उठ चुका है। रवि शर्मा बिहार में अपनी पहली पत्नी और बच्चों के साथ रहने के लिए दूसरी पत्नी मंजू सूर्यवंशी और डेढ़ माह की बेटी को रास्ते से हटाने फिल्म बदलापुर और सीरियल क्राइम पेट्रोल देखकर उनकी हत्या की योजना बनाई। वह पुलिस को गुमराह करने अपने को भी मृत बताने अपने जैसे ही कद-काठी और रंग-रूप के एक युवक की तलाश की और शराब पिलाने के बहाने घर ले गया। हालांकि वह अपने ही जाल में फंस गया और अब सलाखों के पीछे पहुंच गया है।
उसकी यह चालकी धरी रह गई और पकड़ा गया
रवि ने बताया कि वह मंजू से परेशान हो गया था। मूलत: बिहार खिजरसराय गया निवासी रवि अपनी पहली पत्नी संगीता और 12 साल के बेटे और 10 साल की बेटी के पास वापस जाकर खुशहाल जीवन जीना चाहता था। चंूकि मंजूू को उसकी पहली शादी और बच्चों के बारे मेंं जानकारी (रवि ने खदु बता दिया था) थी, वह विरोध कर सकती थी, इसलिए उसे रास्ते से हटाने का सोचा। इसके लिए उसने पूरी योजना बनाई। सोचा कि अगर मंजू, उसकी बेटी और उसके जैसे ही एक युवक की लाश कमरे में मिलेगी तो लोग समझेंगे कि पूरे परिवार को संजय आर्मी (जिसके नाम से गेट पर चॉक से खुद संदेश लिखा था) ने मार डाला। इसीलिए हत्या करने के बाद युवक को जलाने का प्रयास भी किया था। मगर उसकी यह चालकी धरी रह गई और पकड़ा गया।
यह भी पढ़ें
एक साल से रह रहे थे लिव इन रिलेशनशिप में, मन भर गया तो कर दी हत्या

दरिंदे ने हत्या की योजना को ऐसे दिया अंजाम
1. शराब पिलाने घर ले गया एन राजू को
रवि ने हत्या की योजना को अंंजाम देने सिविक सेंटर शराब दुकान के पास घूम रहे रिसाली आशीष नगर निवासी एन राजू से मुलाकात की। उसे शराब पिलाने के बहाने अपने घर तालपुरी ले गया।
2. राजू को मारने मंजू को लिया भरोसे में
रवि ने मंजू को भरोसे में लेने झूठी कहानी रची। उसे बताया कि यह एन राजू उसका दोस्त है। मेरी पहली पत्नी को जानता है। हम दोनों की शादी की बात मेरी पहली पत्नी को बताने की धमकी देता है। उसे पता चल जाएगा तो तुम्हें छोड़कर जाना पड़ेगा। इस लिए इसे मारना जरूरी है।
3. युवक को पहले शराब पिलाया फिर नींद की गोली खिला दी
रवि ने मंजू को चखना लाने के लिए दुकान भेजा। इसके बाद राज के साथ शराब पी। राजू को जानबूझकर ज्यादा शराब पिलाई। उसके पानी के गिलास में नींद की दवा पहले से मिला दी थी। जैसे ही राजू बेसुध हुआ चादर से उसका मुंह दबा दिया। इसके बाद पूरे चेहरे पर टेप चिपका दिया। मंजू से कहा कि छत से नीचे फेंक देते हैं, लेकिन मंजू ने मना कर दिया।
यह भी पढ़ें
स्कूल संचालक और अकाउंटेंट हत्याकांड के दो आरोपी छात्र में एक नाबालिग, मात्र 20 हजार के लिए वारदात को दिया अंजाम

4. मंजू को मारने उसे भी नींद की 6 गोली पानी में घोलकर पिला दी
इसके बाद रवि ने मंजू को मारने योजना बनाई। राजू की हत्या से मंजू विचलित हो गई थी। रवि ने उससे कहा कि तुम परेशान मत हो। यह दवा खा लो। नींद आ जाएगी। आराम मिलेगा। उसे भी नींद की 6 गोली घोलकर पिला दिया। जैसे ही मंजू गहरी नींद में चली गई उसका भी मुंह तकिया से दबा दिया।
निर्दयी पिता ने गोदी में लेकर बेटी का गला दबाकर की हत्या
5. गोदी में लेकर रोया फिर डेढ़ माह की मासूम बेटी का गला घोंट दिया
मंजू की हत्या के समय उसी डेढ़ माह की बेटी नींद से जाग गई थी। वह रो रही थी। रवि ने उसे चुप कराने की कोशिश की। उसे गोदी में लेकर पत्नी की लाश के सामने कुछ देर रोया भी। आखिर में डेढ माह की मासूम बेटी का भी गला दबा दिया और मां के बगल में सुला दिया।
यह भी पढ़ें
तीहरे हत्याकांड के आरोपी ने वारदात के बाद, दीवार पर लिखा दो बहनों को और मारूंगा

बलात्कार के केस में मंजू ने दी फंसाने की धमकी इसलिए करनी पड़ी दूसरी शादी
10 वीं पास रवि शर्र्मा ने 2005 में धनबाद की संगीता शर्मा से विवाह किया। पत्नी संगीता से 12 वर्ष का बेटा और 10 वर्ष की बेटी है। वह राउरकेला में बढ़ई का काम करता था। वर्ष 2015 में बढई काम के लिए रायपुर आ गया। इसी बीच एक लड़की के माध्यम से मंजू से मुलाकात हुई। इसके बाद फोन पर बातचीत शुरू हुई। मंजू नेहरू नगर में एक कपड़ा दुकान में काम करती थी। वह मंजू से नेहरू नगर में आकर मुलाकात भी करता था। मंजू ने बताया कि उसका पति उसे छोड़ दिया है। दोनों करीब आते गए। घर भी आना-जाना लगा। इस बीच उससे शारीरिक संबंध बना लिया। मंजू ने शादी करने दबाव बनाया। धमकी दी कि शादी नहीं किया तो उसे बलात्कार के केस में फंसा देगी। परिजनों से बातचीत की। और 22 नम्बर 2017 को दोनों ने शादी कर ली। नवम्बर 2019 में मंजू ने एक बेटी को जन्म दिया।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो