बाइक को ठोकर मारकर बस झाड़ी में जा घुसी, बाइक सवार की मौत, सभी सवारी सुरक्षित

तेज रफ्तार बस ने मोटर साइिकल सवार को ठोकर मारकर सड़क किनारे झाड़ी में जा घुसी। इस दुर्घटना में मोटर साइकिल सवार की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक बस छोड़कर फरार हो गया।

By: Satya Narayan Shukla

Published: 26 Sep 2019, 11:50 PM IST

बालोद@Patrika. तेज रफ्तार बस ने मोटर साइिकल सवार को ठोकर मारकर सड़क किनारे झाड़ी में जा घुसी। (Balod patrika) इस दुर्घटना में मोटर साइकिल सवार की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। (Balod road accident) दुर्घटना के बाद चालक बस छोड़कर फरार हो गया।

घटना धमतरी से गुंडरदेही मार्ग पर ग्राम सनौद की

पुलिस से जानकारी के मुताबिक घटना धमतरी से गुंडरदेही मार्ग पर ग्राम सनौद की है। शाम 4 बजे धमतरी से दुर्ग जा रही पायल बस ने मोटर साइिकल सवार ग्राम जोरातराई धमतरी निवासी तोषण राम साहू 35 को ठोकर मार दी जिससे घटनास्थल पर ही उसने दम तोड़ दिया। बाइक को ठोकर मारने के बाद बस सीधे झाडिय़ों में जा घुसी। सभी सवारी सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

Read More : लड़की देखकर खुशी-खुशी घर लौट रहे थे रास्ते में ऐसा हुआ कि पहुंच गए अस्पताल, दो गंभीर

घटना के बाद बस में मची चीख-पुकार
तेज रफ्तार बस के झाड़ी में फंसते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई। ग्रामीणों की मदद से सभी सवार लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। सवारी में अधिकतर बच्चे थे। शुक्र है बस में सवार 30 यात्रियों मेंसे किसी को भी चोट नहीं लगी है। ग्रामीणों की मानें तो बस रफ्तार से आ रही थी और बाइक सवार के नजदीक पहुंचते ही चालक नियंत्रण खो बैठा और ठोकर मारते हुए झाड़ी में जा घुसी। बस की टक्कर से मोटर साइिकल के परखच्चे उड़ गए।

बाइक को ठोकर मारकर बस झाड़ी में जा घुसी, बाइक सवार की मौत, सभी सवारी सुरक्षित

फरार चालक की तलाश में पुलिस
दुर्घटना के बाद कंवर चौकी पुलिस घटना स्थल पहुंची और शव का पंचनामा कर पीएम के लिए मॉच्र्युरी ले गई। बस को जब्त कर पुलिस आरोपी चालक की तलाश कर रही है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर .. ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Satya Narayan Shukla Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned