scriptबाइक सवार युवक आए ट्रक की चपेट में, मदद की बजाय तड़पता छोड़कर भागा ड्राइवर, दोनों की मौत | Bike rider killed in road accident in Bhilai | Patrika News

बाइक सवार युवक आए ट्रक की चपेट में, मदद की बजाय तड़पता छोड़कर भागा ड्राइवर, दोनों की मौत

locationभिलाईPublished: Oct 19, 2019 11:06:17 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

दो बाइक सवार युवकों को ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। घटना धमतरी थाना क्षेत्र की है। दर्दनाक हादसे में रूपेश सोनवानी (25) पिता अवध सोनवानी की मौके पर ही मौत हो गई है। (Road accident in Bhilai)

बाइक सवार युवक आए ट्रक की चपेट में, मदद की बजाय तड़पता छोड़कर भागा ड्राइवर, दोनों की मौत

बाइक सवार युवक आए ट्रक की चपेट में, मदद की बजाय तड़पता छोड़कर भागा ड्राइवर, दोनों की मौत

भिलाई/रानीतराई. ग्राम भनसुली के दो बाइक सवार युवकों को ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया (road accident in CG)। घटना धमतरी थाना क्षेत्र की है। दर्दनाक हादसे में रूपेश सोनवानी (25) पिता अवध सोनवानी की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं गुलशन कुमार साहू (23) पिता भारत साहू को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि 108 संजीवनी एंबुलेंस को फोन किया गया था लेकिन समय ज्यादा होता देख समाजसेवी संस्था के कुछ लोग तत्काल अस्पताल ले गए थे।
भागते हुए ट्रक ड्राइवर को पकड़ा
ग्रामीणों ने बताया कि भोयना के पास एक ट्रक ने बाइक सवार युवकों को अपनी चपेट में ले लिया था। ट्रक क्रमांक सीजी 04 एलएफ 7788 धमतरी से नगरी की ओर जा रहा था। तभी यह हादसा हुआ। घटना के बाद ट्रक चालक नगरी की ओर भाग रहा था, पीछा कर ट्रक को जब्त कर लिया गया है। चालक फरार है। घटना की खबर जैसे ही ग्राम भनसुली पहुंची वहां मातम छा गया। दोनों युवकों का अंतिम संस्कार किया गया।
2 हजार रुपए नहीं देने पर चाकू से हमला कर आरोपी हुए फरार
दुर्ग में रुपए के लेन देन को लेकर शंकर नगर क्षेत्र में गुरुवार दोपहर 2 बजे रवि निर्मलकर पर सोमू राउत ने चाकू से हमला कर दिया। घायल रवि के सीने व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आई है। उसे दुर्ग जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस के मुताबिक घटना के समय रवि निर्मलकर अपने साथी सोमनाथ यादव के साथ दुर्गा चौक पर खड़ा था। इसी बीच सोमू वहां पहुंचा और 2000 दिए रुपए को वापस मागंने लगा। रुपए नहीं देने पर सोमू ने चाकू से पहले सीने में वार किया, बाद में उसने शरीर के अन्य जगहों पर वार किया। भीड़ के जमा होने पर आरोपी मौके से भाग गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो