scriptबीजेपी को काले झंडे का डर, अमित शाह के सभा स्थल की कुर्सियां आधी रात को पलटकर देखी | BJP is so scared of black flag : Chairs reversed at midnight | Patrika News

बीजेपी को काले झंडे का डर, अमित शाह के सभा स्थल की कुर्सियां आधी रात को पलटकर देखी

locationभिलाईPublished: Oct 05, 2018 12:49:00 pm

भारतीय जनता पार्टी को काले झंडे का इतना डर सता रहा है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सभा स्थल की कुर्सियां आधी रात को पलट-पलट कर देखी गई।

Bhilai patrika

बीजेपी को काले झंडे से इतना डर, आधी रात को कुर्सियां पलटकर देखी

भिलाई. भारतीय जनता पार्टी को काले झंडे का इतना डर सता रहा है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सभा स्थल की कुर्सियां आधी रात को पलट-पलट कर देखी गई। इसके लिए कार्यकर्ता और जवान पूरी रात 60 हजार कुर्सियों को पलटते रहे। इतना ही नहीं सुबह छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जोगी) की काले झंडे दिखाने की चेतावनी के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का दुर्ग रूट प्लॉन तक बदल दिया गया।
कुर्सियों पलटने का सिलसिला देर रात तक चला
पार्टी सूत्रों की मानें तो कुर्सियों पलटने का सिलसिला देर रात तक चला। जब कुछ नहीं मिला तो संगठन ने कार्यक्रम स्थल पर पहुुंचने वाले कार्यकर्ताओं की जांच के बाद डोम के अंदर प्रवेश देने का निर्णय लिया गया। सभा स्थल में 36 प्रवेश द्वार पर पुलिस के जवानों के अलावा 144 पार्टी कार्यकर्ताओं को तैनात किया गया है।
तीसरी बाद बदली रूट चार्ट
शाह के दुर्ग आगमन को लेकर तीसरी बार रूट चार्ट बदला गया। पहले कार्यक्रम चरोदा से हवाई मार्ग से फस्र्ट बटालियन दुर्ग का रूट फाइनल किया गया था। फिर चरोदा से जल परिसर दुर्ग तक बायपास रोड का प्लॉन बनाया गया। अब दशहरा मैदान चरोदा से सभा के बाद हेलीकॉप्टर से पंडित रविशंकर शुक्ल स्टेडियम दुर्ग जाएंगे। वहां से बाई रोड खालसा पब्लिक स्कूल पहुंचेंगे। जहां गुजराती समाज के पदाधिकारियों की बैठक लेंगे।
Bhilai patrika
राष्ट्रीय महामंत्री कर रही कार्यक्रम की मानिटिरंग
महिला मोर्चा के इस कार्यक्रम की कमान राष्ट्रीय महामंत्री डॉ. सरोज पांडेय ने संभाल रखी है। उनकी मानिटरिंग में ही चरोदा में भव्य मंच के साथ एक लाख लोगों के बैठने के लिए छह विशाल डोम तैयार किया गया है। महिला मोर्चा और जिला संगठन के पदाधिकारियों को अतिथियों का स्वागत, लोगों की बैठक, बाहर से आने वाले कार्यकर्ताओं की चाय और पानी की व्यवस्था जिम्मेदारी भी तय की है।
9 लोककला दल देंगे प्रस्तुति
विभिन्न छह कला मंडलियां शाह का स्वागत करेंगे। कर्मा, ददरिया, पंथी नृत्य, सरहुल, सुआ, राउत नाच के कलाकारों को पारंपरिक वेषभूषा व गाजे-बाजे साथ प्रस्तुति देंगे। प्रस्तुति देने के लिए मुख्य मंच के सामने लोककला कलाकारों के लिए मंच तैयार किया है। जहां वे अपनी कला का प्रदर्शन कर लोगों का मनोरंजन करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो