scriptBreaking: भाई के बगावत पर मुस्कुरा गई BJP की राष्ट्रीय महामंत्री, अपने ही घर में घिरी सरोज ने परिवारवाद पर साधी चुप्पी, Video | BJP Leader Saroj pandey, CG Election 2018 | Patrika News

Breaking: भाई के बगावत पर मुस्कुरा गई BJP की राष्ट्रीय महामंत्री, अपने ही घर में घिरी सरोज ने परिवारवाद पर साधी चुप्पी, Video

locationभिलाईPublished: Nov 01, 2018 03:31:30 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

वैशाली नगर विधानसभा से सीट से टिकट नहीं मिलने के बाद बगावत करने वाले भाई राकेश पांडेय के सवाल पर बीजेपी की राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय ने सिर्फ मुस्कुरा दिया।

patrika

Breaking: भाई के बगावत पर मुस्कुरा गई BJP की राष्ट्रीय महामंत्री, अपने ही घर में घिरी सरोज ने परिवारवाद पर साधी चुप्पी, Video

भिलाई. वैशाली नगर विधानसभा से सीट से टिकट नहीं मिलने के बाद बगावत करने वाले भाई राकेश पांडेय के सवाल पर बीजेपी की राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय ने सिर्फ मुस्कुरा दिया। वे दुर्ग शहर से बीजेपी प्रत्याशी चंद्रिका चंद्राकर के साथ नामांकन के लिए कलेक्टोरेट पहुंची थीं।
चार दिन से चल रहे विवाद के बीच उनकी भाभी चारूलता पांडेय ने टिकट नहीं मिलने पर निर्दलीय चुनाव लडऩे का ऐलान कर दिया है। वहीं राकेश पांडेय टिकट बदलने के इंतजार में है। उन्होंने नामांकन ले लिया है। ऐसे में भाई के बगावती तेवर से अपने ही घर में घिरी सरोज पांडेय पहली बार गुुरुवार को मीडिया से रूबरू हुई।
पाटन में कांंग्रेस का सीएम का चेहरा नहीं जीत पाएगा
इस दौरान उन्होंने ने कहा कि राकेश पांडेय का विरोध स्वभाविक है। परिवाद के सवाल पर स्पष्ट जवाब नहीं दिया। केवल इतना कहा कि स्वाभाविक प्रक्रिया है। जल्द ही सब कुछ ठीक कर लिया जाएगा। चारुलता के सवाल पर कहा कि यह कोई विषय नहीं है। उन्होंने कहा कि पूरे देश मे कांग्रेस कहीं नहीं है। पाटन में बीजेपी प्रत्याशी बड़ी लीड से जीतेगा, कांग्रेस में सीएम का चेहरा पाटन में जीत नहीं पाएंगे।
सवालों को नहीं में जवाब देकर टाला
वैशाली नगर विधानसभा सीट पर उपजे विवाद को लेकर सरोज पांडेय ने सीधे तौर पर सवालों का जवाब नहीं दिया। उन्होंने भसीन के टिकट पर कुछ नहीं कहा। कार्यकर्ताओं में हल्ला व नाराजगी व इस्तीफे के सवाल को नहीं में जवाब देकर टाल दिया। वहीं राकेश पांडेय ने कहा कि अभी भी उन्हें टिकट बदलने का इंतजार है।इसलिए नामांकन जमा नहीं किया। बड़े नेताओं से बात हुई है, उन्हें भावनाओं से अवगत कराया है। लेकिन उन्होंने निर्दलीय चुनाव लडऩे से इनकार किया। चारुलता के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे स्वतंत्र है, चुनाव लड़ेंगी तो उनके साथ रहेंगे और पति का धर्म निभाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो