scriptBJP MLA infected after getting booster dose in Bhilai | बूस्टर डोज लगवाने के बाद भाजपा विधायक संक्रमित, साइंस कॉलेज में फूटा कोरोना बम, 14 प्रोफेसर सहित 20 स्टाफ पॉजिटिव | Patrika News

बूस्टर डोज लगवाने के बाद भाजपा विधायक संक्रमित, साइंस कॉलेज में फूटा कोरोना बम, 14 प्रोफेसर सहित 20 स्टाफ पॉजिटिव

दुर्ग जिले में बुधवार को कोरोना के 784 नए मरीज मिले। इनमें 13 साल से कम उम्र के 35 बच्चे भी शामिल है। सेक्टर-9 हॉस्पिटल में करीब 35 मरीज दाखिल हैं।

भिलाई

Published: January 13, 2022 01:53:59 pm

भिलाई. दुर्ग जिले में बुधवार को कोरोना के 784 नए मरीज मिले। इनमें 13 साल से कम उम्र के 35 बच्चे भी शामिल है। सेक्टर-9 हॉस्पिटल में करीब 35 मरीज दाखिल हैं। शून्य से 5 साल के 11, 6 से 10 साल के 15 और 11 से 13 साल के 9 बच्चे संक्रमित हुए हैं। इसके अलावा कोरोना के मरीजों को अस्पताल में दाखिल करने की जरूरत नहीं पड़ रही है। कोरोना के नए मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा जा रहा है। दवा समय पर लेने के लिए कहा जा रहा है। घर पर ही रहकर सात दिनों में मरीज ठीक हो रहे हैं। दूसरी ओर कोरोना की बूस्टर डोज लेने के तीन दिन बाद वैशाली नगर के भाजपा विधायक विद्या रतन भसीन कोविड संक्रमित हो गए हैं। सर्दी-खांसी के लक्षण के बाद उन्होंने बुधवार को अपना टेस्ट कराया था जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं उनकी पत्नी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।
बूस्टर डोज लगवाने के बाद भाजपा विधायक संक्रमित, साइंस कॉलेज में फूटा कोरोना बम, 14 प्रोफेसर सहित 20 स्टाफ पॉजिटिव
बूस्टर डोज लगवाने के बाद भाजपा विधायक संक्रमित, साइंस कॉलेज में फूटा कोरोना बम, 14 प्रोफेसर सहित 20 स्टाफ पॉजिटिव
दुर्ग साइंस कॉलेज के 14 प्रोफेसर संक्रमित
दुर्ग साइंस कॉलेज में कोरोना बम फूटा है। यहां कार्यरत 14 प्रोफेसर समेत 20 स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद से स्टाफ में हड़कंप मच गया है। इसके अलावा सीआईएसएफ तीसरी बटालियन एवं सीआईएसएफ आरटीसी से 11 जवान संक्रमित मिले हैं। बेथनी कॉलेज ऑफ नर्सिंग में भी 5 छात्राओं के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। जिले में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या लगभग चार हजार के करीब पहुंच गए हैं। यहां हालात तेजी से खराब हो रहे हैं।
रायपुर में चार कोरोना मरीजों की मौत
छत्तीसगढ़ में कोविड मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। बुधवार को प्रदेश में 5476 नए मरीज मिले हैं। वहीं चार कोविड संक्रमितों की मौत हो गई है। मरने वाले चारों मरीज रायपुर जिले के हैं। रायपुर में बुधवार को 1785 नए मरीज मिले हैं। सरगुजा में भी संक्रमण तेजी से फैल रहा है। यहां बीते 24 घंटे में 221 नए मरीज मिले हैं। इसके अलावा बिलासपुर और कोरबा में पॉजिटीविटी रेट तेजी से बढ़ रही है।
होम आइसोलशन का नियम बदला
सरकार ने कोरोना की तीसरी लहर में हल्के लक्षणों को देखते हुए होम आइसोलेशन के नियमों में संशोधन किया है। पहले जहां कोरोना पॉजिटिव मरीजों को 14 दिन तक होम क्वारंटाइन में रहना पड़ रहा था लेकिन अब सात दिन क्वारंटाइन का नियम सरकार ने लागू कर दिया है। लोग घर पर कोरोना गाइडलाइन फॉलो करके ठीक हो रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: परम विशिष्ट सेवा मेडल के बाद नीरज चोपड़ा को पद्मश्री, देवेंद्र झाझरिया को पद्म भूषणRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीAloe Vera Juice: खाली पेट एलोवेरा जूस पीने से मिलते हैं गजब के फायदेगणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने में क्या है अंतर, जानिए इसके बारे मेंRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस परेड में हरियाणा की झांकी का हिस्सा रहेंगे, स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.