स्वागत कार्यक्रम में पहली बार बालोद पहुंचे बीजेपी सांसद की जुबान फिसली, कह दी ये बातें...

स्वागत कार्यक्रम में पहली बार बालोद पहुंचे बीजेपी सांसद की जुबान फिसली, कह दी ये बातें...

Satyanarayan Shukla | Updated: 04 Jun 2019, 10:29:33 PM (IST) Bhilai, Durg, Chhattisgarh, India

लोक सभा चुनाव जीतने के बाद पहली बार जिला मुख्यालय पहुंचे सांसद मोहन मंडावी की जुबान फिसल गई। शहर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं द्वारा उनका जोशीला स्वागत किया गया।

बालोद@Patrika. लोक सभा चुनाव जीतने के बाद पहली बार जिला मुख्यालय पहुंचे सांसद मोहन मंडावी की जुबान फिसल गई। शहर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं द्वारा उनका जोशीला स्वागत किया गया। उन्होंने भी जोश-जोश में यह कह दिया कि पार्टी कार्यकर्ता धान भी बोते हैं और धनिया बोना भी जानते हैं। उन्होंने कहा कि यहां विधान सभा में कांग्रेस की मजबूत स्थिति देखकर रिकार्ड जीत की उम्मीद नहीं थी। पर अब हम सबको मिलकर काम करने का समय है। विधानसभा चुनाव में जो कुछ भी हुआ भूल जाओ। अब तो नगरीय निकाय, जिला पंचायत व ग्राम पंचायत चुनाव भी जीतना है। इसके लिए अभी से कार्यकर्ताओं को जुट जाने का आह्वान किया।

ग्रामीण बूथ कार्यकर्ता सम्मानित
सांसद के नगर आगमन पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की। सांसद को फुल मालाओं से लाद दिया। इस अवसर पर बूथ स्तर पर पार्टी को विजयी बनाने वाले ग्रामीण कार्यकर्ताओं का सम्मान किया गया। इनमें ऐसे कार्यकर्ता शामिल थे जिनके गांवों में भाजपा कभी नहीं जीती थी किंतु लोकसभा में पहली बार जीत मिली।

कांग्रेस पर साधा निशाना
उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि झूठे घोषणा पत्र को राज्य की जनता ने नकार दिया। शराबबंदी की घोषणा कर चुनाव जीतने वाली कांग्रेस ने मुंह मोड़ लिया है। जनता पूछ रही है कि कब शराबबंदी होगी? उन्होंने कांग्रेस को ठग पार्टी बताया।

सांसद गायक व रामायण टीकाकार भी
इस अवसर पर पार्टी नेताओं ने कहा कि हमारे सांसद गायक के साथ साथ रामचरित मानस के अच्छे टीकाकार भी है। सोमवार को जिला मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने रामायण के प्रसंग के अलावा भजन गाकर कार्यकर्ताओं को मुग्ध कर दिया। कार्यकर्ता भी भक्ति रस में डूब रहे।

जिला महामंत्री की कुर्सी टूटी, जमीन पर गिरे
कार्यक्रम के दौरान भाजपा जिला महामंत्री देवेन्द्र जायसवाल भी मंच पर बैठे थे। तभी अचानक कुर्सी टूट गई और वे धड़ाम से नीचे गिर गए। इस दौरान वहां सन्नाटा छा गया। लोगों को समझ में नहीं आ रहा था कि क्यों हो गया। उन्हें दूसरी कुर्सी दिए जाने के बाद लोगों को माजरा समझ में आया। उन्हें चोट नहीं पहुंची है। कार्यक्रम को पार्टी के जिला पदाधिकारियों ने भी संबोधित किया।

दल्लीराजहरा भी पहुंचे नवनिर्वाचित सांसद
दल्लीराजहरा. कांकेर लोकसभा के नवनिर्वाचित सांसद मोहन मंडावी जीत के बाद लौह नगरी पहुंचने पर कार्यकर्ताओं द्वारा आभार रैली निकाली गई। सांसद के आगमन पर भाजपाइयों द्वारा गाजे-बाजे और फूल मालाओं से स्वागत कर लड्डूओं से तौला गया। इसके बाद रैली निकाली गई। इस दौरान भाजपा महामंत्री बाबी छतवाल, राजकुमार कुकरेजा, राजेश दसोडे, मुश्ताक अहमद, रामेश्वर साहू, द्वारका साहू, मनोज दुबे, अंजू साहू, गीता मरकाम, ललित जैन, राजा, राजकुमारी यादव सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned