RSS कार्यकर्ता के घर में भाजपाइयों के तोडफ़ोड़ पर बोले सांसद बघेल, गुंडागर्दी नहीं की जाएगी बर्दाश्त, पुलिस करे कार्रवाई

दुर्ग सांसद विजय बघेल ने इस पूरे घटनाक्रम पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह अच्छी बात नहीं है। इस तरह की गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। डॉ. चटर्जी RSS के पुराने कार्यकर्ता हैं।

By: Dakshi Sahu

Published: 22 Feb 2021, 04:55 PM IST

भिलाई. फेसबुक में किए पोस्ट से नाराज भाजपाईयों ने भिलाई के आरएसएस कार्यकर्ता डॉ. दीप चटर्जी के घर में घुसकर तोडफ़ोड़ की। डॉक्टर ने रविवार को फेसबुक में भाजपा के स्थानीय नेतृत्व पर सवाल उठाया था। इस मामले में सांसद डॉ. सरोज पांडेय की भाभी चारूलता पांडेय ने डॉ. चटर्जी के खिलाफ और डॉ.चटर्जी ने चारूलता और उनके साथ आए लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। दोनों पक्ष कार्रवाई की मांग को लेकर रविवार को थाने में करीब चार घंटे तक डटे रहे। इधर सोमवार को भी यह मामला थमने का नाम नहीं ले रहा। डॉ. चटर्जी की पत्नी एएसपी प्रज्ञा मेश्राम को ज्ञापन देकर घर में घुसकर तोडफ़ोड़ और दुव्र्यवहार करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। दुर्ग सांसद विजय बघेल ने इस पूरे घटनाक्रम पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह अच्छी बात नहीं है। इस तरह की गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। डॉ. चटर्जी आरएसएस के पुराने कार्यकर्ता हैं। अंचल के सम्माननीय व प्रतिष्ठित चिकित्सक हैं। उनके एवं उनके परिवार के साथ इस तरह दुव्र्यवहार ठीक नहीं है। शासन प्रशासन को इस पर त्वरित संज्ञान लेकर जिम्मेदारों पर सख्त कार्रवाई करना चाहिए।

Read more: Video: RSS नेता के फेसबुक पोस्ट से मचा बवाल, सांसद सरोज की भाभी समर्थकों के साथ घुसी घर में, किया जमकर तोडफ़ोड़ ...

एसपी दुर्ग प्रशांत कुमार ठाकुर ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं में आपसी विवाद हुआ है। एक पक्ष के तरफ से यह बात आई है कि फेसबुक पर गलत कमेंट्स किया है, लेकिन जांच में अपराध की श्रेणी में आने वाला कोई ऐसा कमेट्स नहीं हुआ है। दूसरे तरफ से तोडफ़ोड हुई है। अब इसे अनावश्यक मुद्दा बनाया जा रहा है। मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। रविवार को पहले चटर्जी के खिलाफ चारूलता शिकायत करने थाने पहुंची। पुलिस ने उनका आवेदन लिया और समझा बुझा कर वापस भेज दिया। उसके बाद अपने घर में तोडफ़ोड़ की शिकायत करने डॉ. दीप चटर्जी थाने पहुंचे थे। स्मृतिनगर चौकी प्रभारी जेएस शांडिल्य ने बताया कि फेसबुक पर टिप्पणी को लेकर विवाद शुरू हुआ। मामले में दोनों पक्षों का आवेदन ले लिया है। तोडफोड़ हुई है या नहीं उसकी पहले जांच होगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

चार घंटे तक थाने में बवाल
रविवार को दोपहर से लेकर शाम तक स्मृति नगर चौकी में लगभग चार घंटे तक बवाल मचा रहा। दोनों पक्ष थाने के बाहर डटे रहे। चारूलता पांडेय के समर्थक थाने से हटे तो डॉ. चटर्जी के समर्थन में आए भाजपाइयों ने प्रदर्शन किया। चौकी के सामने जमकर नारेबाजी की। बिगड़ते माहौल को संभालने छावनी सीएसपी विश्वास चंद्राकर मौके पर पहुंचे। भीड़ को देखकर महिला थाना, भिलाई तीन, खुर्सीपार, छावनी सुपेला थाना के टीआई और लाइन से बल बुलाया गया था।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned