scriptमेडिकल कॉलेज परिसर में प्री मेच्योर बेबी का शव मिलने से हड़कंप, गर्भपात की आशंका | Body of Pre-Mature Baby found in Medical College Bhilai | Patrika News

मेडिकल कॉलेज परिसर में प्री मेच्योर बेबी का शव मिलने से हड़कंप, गर्भपात की आशंका

locationभिलाईPublished: Jun 27, 2019 12:59:57 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

शहर के निजी मेडिकल कॉलेज (Medical College) के परिसर में गुरुवार को प्री मेच्योर बेबी (Pre-Mature Baby ) का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मेडिकल कॉलेज के स्टाफ और स्टूडेंट की नजर सबसे पहले शव पर पड़ी। (Bhilai news)

Pre-Mature Baby

मेडिकल कॉलेज परिसर में प्री मेच्योर बेबी का शव मिलने से हड़कंप, गर्भपात की आशंका

भिलाई. शहर के निजी मेडिकल कॉलेज (Medical College) के परिसर में गुरुवार को प्री मेच्योर बेबी (Pre-Mature Baby) का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मेडिकल कॉलेज के स्टाफ और स्टूडेंट की नजर सबसे पहले शव पर पड़ी। जिसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। इधर प्री मेच्योर बेबी के शव की खबर सुनते ही परिसर में लोगों की भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंचे जेवरा चौकी प्रभारी ऐनु देवांगन ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। (Bhilai news)
बाउंड्री के पास मिला शव
पुलिस ने बताया कि शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज कैंपस के बाउंड्री के पास लगभग साढ़े पांच महीने के प्री मेच्योर बेबी का शव मिला है। फिलहाल मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। बेबी का शव देखकर पुलिस ने अवैध तरीके से गर्भपात की भी आशंका जताई है। फिलहाल इस मामले में मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने अपना बयान जारी नहीं किया है।
स्टाफ से की पूछताछ
शंकरा मेडिकल कॉलेज कैंपस में मिले प्री मेच्योर बेबी के शव मामले में पुलिस ने मेडिकल कॉलेज के स्टाफ से भी पूछताछ की है। वहीं आस-पास रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। इसके पहले शहर में कई बार अवैध गर्भपात और कन्या भू्रण मिलने से हड़कंप मच चुका है। ऐसे में पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेकर जांच कर रही है। (Bhilai news)
Chhattisgarh Bhilai से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो