script

सिरफिरे आशिक ने घर में घुसकर गर्लफ्रेंड के साथ खेला ऐसी खूनी खेल, दरवाजा पीटते रह गई पुलिस

locationभिलाईPublished: Aug 14, 2019 04:13:11 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

उतई में एक प्रेमी ने घर में घुसकर प्रेमिका की हत्या (Murder in CG) कर दी। उसने खुद का गला भी चाकू से रेत लिया। उसे गंभीर हालत में मेकाहारा में भर्ती कराया गया है।

Murder case

सिरफिरे आशिक ने घर में घुसकर गर्लफ्रेंड के साथ खेला ऐसी खूनी खेल, दरवाजा पीटते रह गई पुलिस

भिलाई. उतई में एक प्रेमी ने घर में घुसकर प्रेमिका की हत्या (Murder) कर दी। उसने खुद का गला भी चाकू से रेत लिया। उसे गंभीर हालत में मेकाहारा में भर्ती कराया गया है। यह घटना रविवार की रात 9.30 बजे की है। उतई पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस (CG Police)ने बताया कि युवती के भाई ने उसे उसके प्रेमी रूपेश चक्रवर्ती के साथ देख लिया। वह चुपचाप युवती से मिलने घर में घुसा था।
गला रेत दिया
बहन के साथ देखने पर उसने अपने पिता रोमनलाल साहू को बुला लिया। उसका पिता आया और अपनी बेटी को कमरे का दरवाजा खोलने के लिए कहा। अंदर से उसकी बेटी बताया कि रूपेश ने उसके गले में चाकू टिका दिया है। वह गेट नहीं खोल सकती। युवती के पिता ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस आकर दरवाजा तोडऩे लगी। इस बीच रुपेश ने चाकू से युवती का गला रेत दिया और अपना गला भी रेत लिया था।
चल रहा था प्रेम प्रसंग
पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर गई तो दोनों खून से लथपथ तड़प रहे थे। दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां युवती की मौत हो गई। उतई थाना प्रभारी सतीश पुरिया ने बताया कि रोमनलाल खाना खाकर चौक की तरफ गया था। उसका 17 वर्षीय बेटा काम पर गया था। बेटी गीतांजली साहू घर पर थी। दो वर्ष से उसी के मोहल्ले का रहने वाला रूपेश चंद्रवंशी का गीतांजली से प्रेमप्रसंग चल रहा था।
दरवाजा बंद कर दिया
घर वाले शादी से इनकार कर रहे थे। रात में युवती घर में अकेली थी। रूपेश चक्रवर्ती उसके घर में घुस गया। उससे जबरिया शादी करने की बात करने लगा। उसी समय उसका छोटा भाई काम से घर आ गया। बहन ने दरवाजा खोला। इधर रूपेश घर में ही छुप गया था। लड़की के छोटे भाई ने उसे देख लिया। युवती के भाई ने पिता को बुलाकर लाया कि रूपेश घर में बहन के साथ अकेले घुसा है। जब वह घर पहुंचा तो रूपेश ने दरवाजा को बंद कर लिया था। रुपेश के पिता भी पहुंचे।
अंदर से बंद कर दिया कमरा
सभी ने दरवाजा खोलने को कहा। नहीं खोला तो पुलिस को सूचना दी। एसडीओपी पाटन राजीव शर्मा ने बताया कि युवती के भाई ने प्रेमी के साथ देख लिया था। आरोपी सुनियोजित तरीके से चाकू लेकर गया था। लड़की के घर में ही अंदर से कमरा बंद कर उसने उसका गला रेत दिया। खुद भी गले में चाकू मार लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो