scriptBreaking: बैलेट पेपर वाले बयान पर भूपेश बघेल के खिलाफ शिकायत, पाटन में दिए थे भड़काऊ भाषण | Breaking: Complaint against Bhupesh Baghel on ballot paper statement | Patrika News
भिलाई

Breaking: बैलेट पेपर वाले बयान पर भूपेश बघेल के खिलाफ शिकायत, पाटन में दिए थे भड़काऊ भाषण

Chhattisgarh Lok Sabha Election 2024: पहले पार्टी के एक प्रत्याशी ने नोट बांटा अब दूसरे प्रत्याशी के भड़काऊ भाषण देने पर शिकायत की गई है।

भिलाईMar 28, 2024 / 10:49 am

Kanakdurga jha

complaint_against_baghel.jpg
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के बीच छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की मुसीबत बढ़ती ही जा रही है। (big breaking news) पहले पार्टी के एक प्रत्याशी ने नोट बांटा अब दूसरे प्रत्याशी के भड़काऊ भाषण देने पर शिकायत की गई है। आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और राजनांदगाव लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल के खिलाफ शिकायत की गई है। भूपेश बघेल पर भड़काऊ भाषण देकर जनता को भड़काने का आरोप लगाया गया है। (congress party)
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election 2024: बिहार के बाद छत्तीसगढ़ में बढ़ा नितिन नबीन का कद, चुनाव के बीच बड़ा दांव.. बने प्रदेश प्रभारी



भड़काऊ भाषण पड़ा भारी

Complaint Against Bhupesh Baghel: बीते कुछ दिनों पहले, पाटन विधानसभा के आमालोरी गांव में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मलेन के आयोजित कार्यक्रम में भूपेश बघेल ने भड़काऊ भाषण दिया। भूपेश बघेल ने भारत निर्वाचन आयोग के खिलाफ बयान जारी कर ईवीएम पर सवाल उठाया। (breaking news) इस पर दुर्ग भाजपा जिला अध्यक्ष राजेंद्र कुमार ने बघेल पर आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है। (chhattisgarh Congress s party)

Home / Bhilai / Breaking: बैलेट पेपर वाले बयान पर भूपेश बघेल के खिलाफ शिकायत, पाटन में दिए थे भड़काऊ भाषण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो