बीएसपी ओए चुनाव: सोशल मीडिया पर भिड़े दोनों पैनल के प्रत्याशी

बीएसपी ओए चुनाव: सोशल मीडिया पर भिड़े दोनों पैनल के प्रत्याशी

Satya Narayan Shukla | Publish: Oct, 12 2017 09:21:53 PM (IST) Bhilai, Chhattisgarh, India

ऑफिसर्स एसोसिएशन चुनाव के लिए मतदान के एक दिन पूर्व प्रत्याशियों ने सोशल मीडिया पर जमकर प्रचार किया।

भिलाई. भिलाई इस्पात संयंत्र ऑफिसर्स एसोसिएशन चुनाव के लिए मतदान के एक दिन पूर्व प्रत्याशियों ने सोशल मीडिया पर जमकर प्रचार किया। प्रचार के साथ आरोप-प्रत्यारोप और एक-दूसरे की खामियों के साथ अपनी उपलब्धियां भी गिनाई। मतदान शुक्रवार की सुबह 9.30 से शाम पांच बजे तक होगा। मतदान के मत पत्रों की गिनती और देर रात परिणाम भी घोषित किए जाएंगे।

शुक्रवार को सुबह 9.30 बजे से मतदान शुरू

मतदान के एक दिन पूर्व गुरुवार को चुनाव अधिकारी ने सहायक अधिकारियों की सुबह बैठक ली और शाम को मतदान केंद्रों का जायजा भी लिया। शुक्रवार को सुबह 9.30 बजे से मतदान शुरू होगा है। मतदान को लेकर अंतिम तैयारियों का जायजा लिया। चुनाव अधिकारी ने मतदान केंद्र में 50 ट्रेनीज को चुनाव किस तरह से करवाया जाना है, इसकी जानकारी दी। वे सुबह से रात 12 बजे तक प्वाइंट पर मौजूद रहेंगे। इस संबंध में गुरुवार की सुबह प्रगति भवन में चुनाव अधिकारी ने सहायक अधिकारियों की बैठक भी ली।

वीआईपी मतदाताओं के लिए अलग से व्यवस्था

चुनाव अधिकारी मतदान स्थल पर लगे कुर्सियों को लगवाया। इसके बाद जोन तय किया गया। वीआईपी मतदाताओं के लिए व्यवस्था अलग से की गई है। भिलाई क्लब में व्यवस्था को अपने हाथ में लेने के बाद बाहरी लोगों की आवाजाही को बंद कर दिया गया है। इसके अलावा हिर्री, नंदिनी, राजहरा के लिए मतदान कर्मियों की टीम रवाना की जाएगी। इसमें तीनों बूथ पर दो-दो अधिकारियों की ड्यूटी लगा दी गई है।

सोशल मीडिया पर भिड़े अधिकारी
इधर सोशल मीडिया पर दोनों ही पैनल के अधिकारी भिड़ गए हैं। दोनों के समर्थक यह बता रहे हैं कि किस तरह से बीएसपी अधिकारियों को उनके कार्यकाल में नुकसान हुआ है। पीआरपी पार्ट-2 का आदेश जारी होते ही दोनों ही पैनल में खलबली मच गई है। एक दूसरे को इसका लाभ न मिल जाए। इसको लेकर वे भिड़ गए हैं। 57 में से 30 जोनल रि-प्रजेंटेटिव (जेडआर) निर्विरोध चुने गए

Ad Block is Banned