scriptबीएसपी चुनाव. मंच ने थामा इंटक का हाथ | BSP elections. The platform has held the hand of INTUC | Patrika News

बीएसपी चुनाव. मंच ने थामा इंटक का हाथ

locationभिलाईPublished: Jun 30, 2022 05:34:07 pm

Submitted by:

Abdul Salam

दूसरी यूनियन भी कर रही कोशिश.

बीएसपी चुनाव. मंच ने थामा इंटक का हाथ

बीएसपी चुनाव. मंच ने थामा इंटक का हाथ

भिलाई. भिलाई इस्पात संयंत्र में चुनाव की घोषणा के साथ ही यूनियनों में हलचल तेज हो गई है। गुरुवार को इस्पात श्रमिक मंच ने इंटक कार्यालय में प्रदेश स्तर के पदाधिकारियों के बीच इंटक का दामन थाम लिया। इंटक के पदाधिकारियों को उम्मीद है कि इससे उनको खासा लाभ मिलेगा।

चुनाव जीतने हर तरह की रणनीति
बीएसपी में प्रतिनिधि यूनियन चुनाव जीतने के लिए हर तरह की रणनीति बना रही है। इसी कड़ी में मंच के मुखिया राजेश अग्रवाल की मौजूदगी में यह गठजोड़ हुआ। बैठक में इंटक के एसके बघेल, संजय साहू, वंशबहादुर सिंह, पूरन वर्मा, संजय सिंह जैसे तमाम दिग्गज मौजूद थे। प्रतिनिधि यूनियन के सामने जो बेहतर विकल्प था उसे किया है। अब चुनाव में साफ होगा कि इससे यूनियन को फायदा हुआ है या नुकसान। इसको लेकर पूरे दिन इंटक कार्यालय में गहमा-गहमी बनी रही।

दूसरी यूनियन भी कर रही कोशिश
इंटक की तरह ही दूसरी यूनियन भी चुनाव में जीत के लिए अन्य यूनियन का मुंह ताक रही है। वहां अब तक दिल मिले नहीं है। जिसकी वजह से बात आगे नहीं बढ़ रही है।

30 को है मतदान
मुख्य चुनाव अधिकारी ने 30 जुलाई 2022 को मतदान कराने की बात कही, जिस पर यूनियन नेताओं ने सहमति दे दी है। इसके बाद से ही यूनियन आपस में एक दूसरे से चर्चा कर रही है। जिसका परिणाम है कि दो यूनियन एक साथ हो गई हैंं। मतदान 30 जुलाई को सुबह 6 से शाम 4 बजे तक होगा। वहीं मतगणना रात 8 बजे से शुरू कर दी जाएगी। इसके पहले और किस तरह से बदलाव आते हैं, यह आने वाले समय में देखने को मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो