scriptBreaking news तमिलनाडू से लौटा बीएसपी कर्मी परिवार समेत सेक्टर-9 में दाखिल | BSP personnel returned from Tamil Nadu entered Sector-9 with family | Patrika News
भिलाई

Breaking news तमिलनाडू से लौटा बीएसपी कर्मी परिवार समेत सेक्टर-9 में दाखिल

छत्तीसगढ़ में दुर्ग अव्वल, आज मिले सबसे अधिक 6 नए केस,
 

भिलाईAug 27, 2021 / 10:55 pm

Abdul Salam

Breaking news तमिलनाडू से लौटा बीएसपी कर्मी परिवार समेत सेक्टर-9 में दाखिल

Breaking news तमिलनाडू से लौटा बीएसपी कर्मी परिवार समेत सेक्टर-9 में दाखिल

भिलाई. छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को कोरोना के सबसे अधिक केस दुर्ग में मिले। जिला में 1424 लोगों की कोरोना जांच की गई जिसमें 6 नए मरीज मिले। दो संक्रमित होम आइसोलेशन में ठीक हुए हैं। अब तक जिला में 96695 लोग संक्रमित हो चुके हैं। जिसमें से 94860 मरीज ठीक हो चुके हैं। इस वक्त जिला में एक्टिव केस 32 से बढ़कर 40 हो गए हैं।

स्टेशन से सीधे किए सेक्टर-9 अस्पताल का रुख
बीएसपी कर्मी परिवार समेत तमिलनाडू से लौट रहा था। शुक्रवार को वह दुर्ग रेलवे स्टेशन में उतरा। वहां से सीधे सेक्टर-9 हॉस्पिटल जाकर कोरोना का एंटीजन जांच करवाया। जांच रिपोर्ट में परिवार के सभी सदस्य कोरोना संक्रमित निकले। इसके बाद उन्होंने तय किया कि सभी सेक्टर-9 अस्पताल में दाखिल हो जाएंगे। जिससे बेहतर इलाज हो जाएगा।

7 माह की बच्ची से लेकर 64 साल के बुजुर्ग तक संक्रमित
तमिलनाडू से लौटे परिवार के पांच सदस्यों में सात माह की बच्ची के साथ-साथ दो बुजुर्ग भी शामिल है। इसके अलावा बीएसपी कर्मचारी और उनकी पत्नी भी संक्रमित हुए हैं। परिवार ने खुद तय किया कि घर जाने से पहले कोरोना जांच करवाया जाए। इसके बाद जांच करवाने वे सीधे सेक्टर-9 अस्पताल आए।

स्टेशन में नहीं हो रही जांच
स्वस्थ विभाग बार-बार दावा कर रहा है कि दुर्ग रेलवे स्टेशन में कोरोना की जांच की जा रही है। स्टेशन में उतरने वाले यात्रियों की जांच कर रहे हैं। शुक्रवार को जब दुर्ग में यह मुसाफिर ट्रेन से उतरकर सेक्टर-9 अस्पताल तक आए। तब वहां किसी ने रोककर जांच नहीं किया। वहीं कोहका के विवेकानंद नगर में रहने वाली एक महिला भी संक्रमित हुई है।

5090 को लगाए टीका
जिला में शुक्रवार को 5090 डोज टीका लगाया गया। निजी संस्था में भी कोरोना का टीका लगाया गया। अब तक जिला में 1066587 डोज टीका लगाया जा चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो