script

बीएसपी के डिप्लोमा इंजीनियर्स ने भारत रत्न विश्वेश्वरैया को किया याद, सांसद रहे मौजूद

locationभिलाईPublished: Sep 17, 2019 12:18:57 am

आधुनिक भारत के शिल्पकार इंजीनियर मोक्षगुंडम विश्वेशरैया की के जन्म दिवस को भिलाई इस्पात संयंत्र के डिप्लोमा इंजीनियर्स ने मनाया.

बीएसपी के डिप्लोमा इंजीनियर्स ने भारत रत्न विश्वेश्वरैया को किया याद, सांसद रहे मौजूद

बीएसपी के डिप्लोमा इंजीनियर्स ने भारत रत्न विश्वेश्वरैया को किया याद, सांसद रहे मौजूद

भिलाई. आधुनिक भारत के शिल्पकार इंजीनियर मोक्षगुंडम विश्वेशरैया की के जन्म दिवस को भिलाई इस्पात संयंत्र के डिप्लोमा इंजीनियर्स ने मनाया। इस मौके पर डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन के कार्यालय में एक कार्यक्रम किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के सांसद विजय बघेल मौजूद थे। इस मौके पर एसोसिएशन के नील पटेल, मोहम्मद रफी ने भी अपने विचार रखे।
बीएसपी को दुर्घटना मुक्त करने का संकल्प

कार्यक्रम के शुरू में खास मेहमान सत्यवान नायक व अध्यक्ष नरेंद्र राव ने बीएसपी को दुर्घटना मुक्त करने का संकल्प लेते हुए संयंत्र में सुरक्षा के प्रति डिप्लोमा इंजीनियर की भूमिका पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि प्रोडक्शन और सुरक्षा के बीच डिप्लोमा इंजीनियर एक अहम कड़ी है। संयंत्र हित मे इस बिरादरी के बेहतर उपयोग का रास्ता प्रबंधन को तलाशना चाहिए। जिससे उत्पादन भी बढ़े व कार्यस्थल में सुरक्षा की बेहतर निगरानी की जा सके।

सांसद ने की प्रशंसा

मुख्य अतिथि सांसद विजय बघेल ने डिप्लोमा इंजीनियर्स के उमंग और उत्साह की प्रशंसा की और सहयोग का भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि भिलाई सहित सेल के डिप्लोमा इंजीनिअर्स की एकता व पदनाम के प्रति उनकी समर्पण भावना ने आज इस आंदोलन को एक नए मुकाम पर लाकर खड़ा कर दिया है।
इनको किया सम्मानित
डिप्लोमा इंजीनियर एसोसिएशन भिलाई ने अभियंता दिवस के मौके पर 2019 में इंजीनियरिंग ग्रेजुएट हुए अपने डिप्लोमा अभियंताओं का सम्मान किया। मुख्य अतिथि के हाथों जिनको स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किए उनमें आनंद मिश्र, अभिलाष, कमलेश्वर, शांतनु, शुरेश, वेंकट प्रमुख हैं।
यह थे मौजूद
कार्यक्रम की अध्यक्ष राजेश शर्मा ने की और मंच संचालन पवन साहू ने किया। धन्यवाद ज्ञापन एसोसिएशन के महासचिव अभिषेक सिंह ने किया। इस मौके पर प्रमोद मिश्र, सुदर्शन, गणेश, रमेश साहू, पवन साहू, दीपेश, सौरभ, राजकुमार, प्रशांत, संदीप सिंह, सोनू मेहता, अभिषेक सिंह, नवीन मिश्र, धर्मेंद्र दलाल, सुनील यादव, मोहम्मद रफी, श्रवण, मनीष, दीपक, निशांत, राकेश रंजन, नितेश मिश्र, अजय मीना, लोकेश मीना, हंसराज मीना, लल्लू मीना, चंद्रप्रकाश, अजय तमुरिया मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो