scriptलोको पायलट ने रोका फिर भी चलती ट्रेन के सामने कूदा BSP कर्मी, पिता की दो टुकड़े में लाश देखकर बेसुध हो गया बेटा | BSP Worker suicide case in Bhilai | Patrika News
भिलाई

लोको पायलट ने रोका फिर भी चलती ट्रेन के सामने कूदा BSP कर्मी, पिता की दो टुकड़े में लाश देखकर बेसुध हो गया बेटा

पावर हाउस रेलवे स्टेशन के पास न्यू बसंत टॉकीज के सामने दुर्ग की ओर जाती एक्सपेे्रस के सामने कूदकर बीएसपी कर्मी ने गुरुवार सुबह अपनी जान दे दी।

भिलाईMay 02, 2019 / 03:23 pm

Dakshi Sahu

patrika

लोको पायलट ने रोका फिर भी चलती ट्रेन के सामने कूदा BSP कर्मी, पिता की दो टुकड़े में लाश देखकर बेसुध हो गया बेटा

भिलाई. पावर हाउस रेलवे स्टेशन के पास न्यू बसंत टॉकीज के सामने दुर्ग की ओर जाती एक्सपेे्रस के सामने कूदकर बीएसपी कर्मी ने गुरुवार सुबह अपनी जान दे दी। घटना आज सुबह लगभग 10 बजे की है। कैंप-1 निवासी मृत व्यक्ति की पहचान हरीशचंद्र के रूप में हुई है। पुलिस को मिले आईकार्ड के अनुसार हरिशचंद्र भिलाई स्टील प्लांट में टेक्निशियन के पद पर कार्यरत है। मामले में भट्टी पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के मुताबिक आज सुबह करीब 10 बजे दुर्ग की ओर जा रही ट्रेन के सामने हरिशचंद्र आत्महत्या की नीयत से खड़ा हो गया। प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबित ट्रेन के सामने व्यक्ति को देख लोको पायलट ने ट्रेन रोक उसे हटाया और फिर ट्रेन को चला दिया। एक बार हटने के बाद हरिशचंद्र चलती ट्रेन के सामने फिर कूद गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस कर रही जांच
घटना की सूचना मिलने के बाद भट्टी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाया। मृतक के जेब से मिले आई कार्ड के आधार पर उसकी पहचान कर परिवार वालों को सूचित किया गया। सूचना पाकर मौके पर उसका बेटा पहुंचा। बीएसपी कर्मी के आत्महत्या का क्या कारण है, इसका पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

Home / Bhilai / लोको पायलट ने रोका फिर भी चलती ट्रेन के सामने कूदा BSP कर्मी, पिता की दो टुकड़े में लाश देखकर बेसुध हो गया बेटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो