BSP कर्मियों को मिलेगा अब पात्रता से एक ग्रेड बड़ा आवास, अफसरों के खाली बंगले भी कर्मियों को अलॉट करने रखा प्रपोजल

भिलाई इस्पात संयंत्र के कर्मचारी अब अपनी पात्रता से एक ग्रेड ऊपर का क्वार्टर अलॉट करा सकेंगे। संयंत्र प्रबंधन ने बुधवार को इस आशय का सर्कुलर जारी कर दिया है।

By: Dakshi Sahu

Published: 14 Jan 2021, 01:15 PM IST

भिलाई. भिलाई इस्पात संयंत्र के कर्मचारी अब अपनी पात्रता से एक ग्रेड ऊपर का क्वार्टर अलॉट करा सकेंगे। संयंत्र प्रबंधन ने बुधवार को इस आशय का सर्कुलर जारी कर दिया है। इससे कर्मचारियों को अब बड़ा व उनके परिवार की सुविधा अनुसार आवास आवंटन होगा। स्टील एंप्लाइज यूनियन इंटक बेहतर आवास सुविधा दिलाने अपनी वचनबद्धता को पूरा करने सब्जेक्ट टू वेकेशन के बाद कर्मचारियों को उसकी पात्रता से एक ग्रेड ऊपर का आवास आवंटन की पात्रता के लिए प्रयासरत था। इंटक के महासचिव एसके बघेल के नेतृत्व में यूनियन के प्रतिनिधि मंडल ने टाउनशिप के मुख्य महाप्रबंधक पीके घोष से लगातार बैठक कर इसकी मांग की थी। अंतत: प्रबंधन ने कर्मचारियों की सुविधाओं को देखते हुए सर्कुलर जारी कर दिया है।

अफसरों के खाली आवास भी दिया जाए कर्मियों को
स्टील इंप्लाइज यूनियन इंटक ने कार्यपालक निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन) एसके दुबे से बैठक कर आवास संधारण वेलकम स्कीम, टार फेल्टिंग के लिए जल्द से जल्द ज्यादा बजट आवंटन एवं अधिकारी वर्ग के क्वार्टर जो आवंटन नहीं हो रहे हैं उसे डिग्रेड कर कर्मचारियों को आवंटन करने की मांग की है। प्रबंधन ने इस पर सकारात्मक रुख अपनाते हुए कर्मचारियों के लिए बेहतर आवास उपलब्ध कराने का भरोसा दिलाया है।

अब ऐसे अलॉट हो सकेंगे आवास
एस -1, 2, व 3- एनक्यू -1 की जगह अब एनक्यू -2
एस -4 व 5 - एनक्यू -2 की जगह एनक्यू -3
एस 6 व 7- एनक्यू -3 की जगह एनक्यू -4
एस 8 व ऊपर - एन क्यू -5
एनक्यू -5 की पात्रता रखने वालों को ई क्यू -1 ग्रेड ( ओसी 3 टाइप रशियन कॉम्प्लेक्स और वीएसएच सेक्टर 4)

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned