जन्म दिन पर बीएसपी कर्मी ने किया नेक काम

व्हील चेयर के लिए अस्पताल को दिए 55 हजार.

By: Abdul Salam

Published: 01 Apr 2020, 09:56 PM IST

भिलाई. सीटू के कार्यकारी अध्यक्ष अशोक कुमार खातरकर ने अपने जन्म दिन पर 55,000 रुपए का चेक डायरेक्टर इंचार्ज चिकित्सा व स्वास्थ्य सेवाएं डॉक्टर इस्सर को दिया। खातरकर रेल मिल में मैकेनिकल मेंटेनेंस के चार्ज मैन के तौर पर कार्यरत हैं। उन्होंने यह राशि हॉस्पिटल को व्हील चेयर के लिए सौंपा।

55 साल के होने पर दिया 55 हजार
वे बुधवार को 55 साल के हुए, तब हॉस्पिटल प्रबंधन को यह चेक उन्होंने सौंपा। लोग जन्म दिन का सेलिब्रेशन बड़े धूमधाम से मनाते हैं। वहीं खातरकर ने इस जन्म दिन को यह काम कर यादगार बना दिया।

संकट की घड़ी
उन्होंने कहा कि भिलाई इस्पात संयंत्र में नौकरी करते करते इस उम्र तक पहुंच गए हैं। इस दौरान बीएसपी ने उनको बहुत कुछ दिया। पूरे देश के अंदर चल रहे इस संकट की घड़ी में भी अपने संयंत्र और अस्पताल के साथ मजबूती के साथ खड़ा होना है। इसीलिए अपनी ओर से एक छोटी सी मदद के रूप में अस्पताल के लिए उपयोग में आने वाले व्हील चेयर को दिया।

यह थे मौजूद

जन्म दिन को भी लोग इस तरह से दूसरों के हित में काम कर यादगार बना सकते हैं, यह संदेश भी उन्होंने दिया है. भिलाई इस्पात संयंत्र के कर्मचारियों के लिए यह गर्व की बात है, कि उनका कोई साथी भी इस तरह की सोच रखता है। इस मौके पर अस्पताल की डायरेक्टर डॉक्टर मालिनी, महासचिव एसपी डे, ऑफिसर एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र कुमार बंछोर, महासचिव एसए शाहिद अहमद, परविंदर सिंह, डीवीएस रेड्डी मौजूद थे।

Abdul Salam Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned