scriptचालक पर हमला कर कार लुटने वालों ने कर दी गलती, सीसीटीवी फुटेज में कैद | Car looted by attacking driver, Capture in CCTV footage | Patrika News

चालक पर हमला कर कार लुटने वालों ने कर दी गलती, सीसीटीवी फुटेज में कैद

locationभिलाईPublished: May 17, 2018 12:45:12 am

राजनांदगांव से भिलाई स्टेशन आने के लिए दो युवकों ने वहां कार बुक किया। भाड़ा देने की बारी आई तो चालक पर हमला बोल दिया। कार को लेकर फरार हो गए।

Bhilai crime
भिलाई. राजनांदगांव से भिलाई पॉवर हाउस रेलवे स्टेशन आने के लिए दो युवकों ने वहां एक कार बुक किया। बकायदा यहां सेक्टर-1 तक पहुंचे भी, लेकिन भाड़ा देने की बारी आई तो कार चालक पर चाकू से हमला बोल दिया। घायल चालक अपनी जान बचाने कार छोड़कर भागे। इसके बाद युवक कार को लेकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने नाकेबंदी की, लेकिन कार लेकर भागे आरोपियों का पता नहीं चला। घायल चालक का सेक्टर-9 अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ लूट का अपराध पंजीबद्ध किया है।
कार को रेलवे स्टेशन से दो युवकों ने बुक किया

राजनांदगांव लखोली राहुल नगर कुंज बिहार पानी टंकी के पास रहने वाले कार चालक संदीप रंगारे (३०) ने बताया कि उनकी सफेद रंग की क्वीड कार सीजी ०८ एए ३२६८ को रेलवे स्टेशन से दो युवकों ने बुक किया। उनकी उम्र करीब 28-30 साल की रही होगी। उन्होंने कहा कि भिलाई पॉवर हाउस रेलवे स्टेशन जाना है। 1500 रुपए भाड़े में बात तय हुई। इसके बाद एक युवक कार के सामने ड्राइवर सीट के बगल में और दूसरा पीछे वाली सीट पर बैठा। तीनों बातचीत करते हुए भिलाई पहुंचे।
पीछे सीट पर बैठे दूसरे युवक ने उस पर चाकू से हमला बोल दिया
वेे सेक्टर-१, सड़क- १४ के आहुजा मेडिकल स्टोर के सामने कार को ले गए। उनमें एक युवक ने संदीप से कहा कि उसका एक साथी तालपुरी में रहता है। उसे फोनकर बुलाता हूं। वही भाड़ा देगा। फोन करने के लिए संदीप का मोबाइल मांगा ओर फोन करने लगा। संदीप भी कार से उतरकर बाहर निकला। इतने में बारिश होने लगी। बारिश की वजह से जब संदीप कार में बैठने लगा तभी पीछे सीट पर बैठे दूसरे युवक ने उस पर चाकू से हमला बोल दिया। संदीप अपनी जान बचाने कार को छोड़कर भागा। वह बचाओ-बचाओ चिल्लाते हुए सामने एक घर में घुस गया, जोकि एक पुलिसवाला का का ही घर था। इधर दोनों युवक कार को लेकर फरार हो गए।
Bhilai crime
गर्दन और सिर पर आई गंभीर चोट
पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पहले संदीप के गर्दन पर वार किया। इसके बाद उसके सिर पर चाकू मारा। पीठ और हाथ में भी चाकू के निशान हैं। सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। संदीप को सेक्टर ९ अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने संदीप को खतरे से बाहर बताया है।
आरोपियों ने जिस मोबाइल नंबर पर फोन किया उसका पता तालपुरी ही रजिस्टर्ड
आरोपियों ने संदीप रंगारे के मोबाइल से जिस नम्बर पर कॉल किया था उसे पुलिस ने ट्रेस किया। वह तालपुरी के पते पर रजिस्टर्ड बता रहा है, लेकिन वर्तमान में उसका लोकेशन राजस्थान में बताया जा रहा है।
आठ माह पहले खरीदा था कार को संदीप के चचेरे भाई पुरुषोत्तम लिलोरे चरोदा में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। उन्होंने बताया कि आठ माह पहले ही २ लाख ७० हजार में कार को खरीदा था। कार फायनेंस पर है। संदीप कभी-कभी सवारी की बुकिंग कर लेता था। यह सोचकर की जेब खर्च निकल जाएगा।
पुलिस ने की नाकेबंदी फिर भी भागने में सफल
लूट की वारदात की खबर मिलते ही पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया। पुलिस ने चौक चाराहे पर नाकेबंदी की, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। जानकारी के मुताबिक वे रायपुर की ओर भागे हैं।
एएसपी शशिमोहन सिंह ने बताया कि दो युवकों ने राजनांदगांव रेलवे स्टेशन से ही कार हाइजेक कर चालक को भिलाई लाया। सेक्टर-१ में अचानक चाकू से वार किया और उसकी कार लूट कर फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज में कार लोकेशन रायपुर की ओर मिला है। टीम रवाना कर दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो