scriptBig Breaking: निर्वाचन आयोग की बड़ी कार्रवाई, मतदान से पहले बीजेपी और बसपा का प्रचार वाहन जब्त, थाने में खड़ी गाडिय़ां | CG Election commission Big action in Bhilai | Patrika News

Big Breaking: निर्वाचन आयोग की बड़ी कार्रवाई, मतदान से पहले बीजेपी और बसपा का प्रचार वाहन जब्त, थाने में खड़ी गाडिय़ां

locationभिलाईPublished: Apr 17, 2019 04:32:27 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

निर्वाचन आयोग ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए दो बड़ी पार्टियों के चुनाव प्रचार वाहनों का पकड़कर थाने में खड़ा कर दिया।

PATRIKA

Big Breaking: निर्वाचन आयोग की बड़ी कार्रवाई, मतदान से पहले बीजेपी और बसपा का प्रचार वाहन जब्त, थाने में खड़ी गाडिय़ां

भिलाई. निर्वाचन आयोग ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए दो बड़ी पार्टियों के चुनाव प्रचार वाहनों का पकड़कर थाने में खड़ा कर दिया। छावनी थाने में सुबह से भारतीय जनता पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का प्रचार वाहन खड़ा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार निर्वाचन आयोग की टीम की कार्रवाई के बाद दोनों गाडिय़ों को थाने में जब्त करके रखा गया है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का मतदान कल होगा। १८ अप्रैल को दुर्ग के पड़ोसी जिले बालोद, राजनांदगांव और कबीरधाम में वोट डाला जाएगा।
दोपहर बाद एक गाड़ी को छोड़ा
दुर्ग लोकसभा चुनाव में प्रचार करने वाली जब्त दो प्रचार वाहन में से एक प्रचार वाहन को पुलिस ने दोपहर बाद छोड़ दिया। फिलहाल एक गाड़ी अभी भी छावनी थाने में खड़ी है। इस मामले में पुलिस अधिकारी और निर्वाचन आयोग की टीम ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के मतदान से पहले इसे बड़ी कार्रवाई के रूप में देखा जा रहा है।
बसपा से गीतांजलि मैदान में
बहुजन समाज पार्टी की दुर्ग में गीतांजलि प्रत्याशी है। वहीं भाजपा से विजय बघेल चुनावी मैदान में है। ऐसे में दोनों राष्ट्रीय पार्टी के प्रचार वाहन की जब्ती से राजनीतिक गलियारे में हलचल मच गई है। फिलहाल क्यों इन गाडिय़ों को जब्त किया गया है। इस पर से पर्दा नहीं उठ पाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो