कोरोना संकट से निपटने सरकारी अधिकारी-कर्मचारी देंगे एक दिन का वेतन, विधायकों ने CM सहायता कोष में दिया एक महीने की सैलरी

कोरोना संकट से निपटने सरकारी अधिकारियों व कर्मचारियों ने भी अपना एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने का ऐलान किया है। (mukhyamantri sahayata kosh chhattisgarh)

 

 

दुर्ग. कोरोना (covid-19) संकट से निपटने सरकारी अधिकारियों व कर्मचारियों ने भी अपना एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने का ऐलान किया है। छत्तीसगढ़ अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष अनिल शुक्ला ने इस संबंध में सीएम भूपेश बघेल को पत्र लिखकर जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रव्यापी संकट से निपटने की मुहिम में वे पूरी तरह प्रदेश सरकार के साथ हैं। इसी के तरह फेडरेशन से जुड़े सभी अधिकारियों व कर्मचारियों ने अपना एक दिन का वेतन सहायता कोष में देने का फैसला किया है।

विधायक वोरा ने दिए एक माह का वेतन
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आह्वान पर विधायक अरुण वोरा ने अपने एक माह का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा कराने का ऐलान किया है। इस संबंध में उन्होंने स्वयं मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर जानकारी दी है। पत्र में उन्होंने कहा है कि कोरोना वायरस के खतरे के बीच सरकार द्वारा उठाए गए प्रत्येक कदम में वे व दुर्ग की जनता साथ है। उन्होंने कहा कि रिलिफ फंड से लॉक डाउन के कारण संकट में फंस गए गरीब व मजदूरों को सहायता पहुंचाई जाए।

डोंगरगढ़ विधायक ने दिया एक महीने का वेतन
कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रदेश सरकार द्वारा जनहित में उठाए गए कदम को देखते हुए डोंगरगढ़ विधायक भुनेश्वर सिंह बघेल ने अपने एक महीने के वेतन को मुख्यमंत्री सहायता फंड में दान करने की घोषणा की है। इस आशय का एक पत्र मंगलवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को प्रेषित किया है।

डोंगरगढ़ विधायक बघेल ने कहा कि कोरोना से जंग के लिए जनसहभागिता से अभिनव पहल करने की जरूरत है। आज का समय समाज के प्रति हमारी जिम्मेदारियों को समझने तथा इस महामारी के खिलाफ मिलकर लडऩे का समय है। इसी तारतम्य में विधायक भुनेश्वर बघेल ने अपने एक महीने के वेतन को मुख्यमंत्री सहायता कोष में दान करने की घोषणा की है। साथ ही उन्होंने लोगों से कोरोना से जंग में मदद के लिए आगे आने का आव्हान किया।

कोरोना संकट से निपटने सरकारी अधिकारी-कर्मचारी देंगे एक दिन का वेतन, विधायकों ने CM सहायता कोष में दिया एक महीने की सैलरी

राजनांदगांव कलेक्टर ने की लोगों से की मदद की अपील
राजनांदगांव कलेक्टर जय प्रकाश मौर्य ने जिले में कोरोना पॉजीटिव मरीज मिलने के बाद लोगों से कोरोना वायरस से निपटने कलेक्टर राहत कोष में दान देने की अपील की है। गुरुवार को कलेक्टर राहत कोष में शहर के एक व्यक्ति ने 51 हजार रुपए का गुप्तदान किया है। कलेक्टर ने लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में मदद की अपील की है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned