लॉकडाउन में घर बैठे चाहिए ताजे-फल और सब्जियां तो करें यहां ऑर्डर, सरकार ने शुरू की होम डिलीवरी

इच्छुक को सीजी हाट डाट इन पोर्टल में पंजीयन कर आर्डर करना होगा। इस सुविधा और जिज्ञासाओं के लिए हेल्पलाइन नंबर 1077 पर संपर्क किया जा सकता है। (Corona lockdown in chhattisgarh)

By: Dakshi Sahu

Updated: 18 Apr 2020, 01:27 PM IST

दुर्ग. कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए लगाए गए लॉकडाउन के दौरान ताजे फल व सब्जी (home delivery vegitable ) की घर पहुंच सेवा देने के लिए चिप्स द्वारा वेब पोर्टल बनाया गया है। इसका लाभ जिले के लोगों को भी मिलेगा। इसके लिए इच्छुक को सीजी हाट डाट इन पोर्टल में पंजीयन कर आर्डर करना होगा। इस सुविधा और जिज्ञासाओं के लिए हेल्पलाइन नंबर 1077 पर संपर्क किया जा सकता है। यह हेल्पलाइन नंबर सुबह आठ बजे से रात आठ बजे तक सक्रिय रहेगा। इसके लिए जिला प्रशासन ने कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई है।

विक्रय के लिए अनुमोदित करेंगे
अइस पोर्टल को उपयोग करने के लिए ग्राहक अपना आनलाईन पंजीयन करके लॅागिन करेंगे और सीधे वेंडरों को पोर्टल पर ही आर्डर दे सकेंगे। आर्डर टेकिंग के लिए एसएमएस नोटिफिकेशन की व्यवस्था भी है। इस पोर्टल से शहर के फल, सब्जी व अन्य आवश्यक वस्तुओं के विक्रेता भी जुड़ रहे हैं। इसके लिए जिला प्रशासन ने एक एडमिन भी बनाया है जो आपके ऑनलाइन आवेदन का अनुमोदन कर आपको विक्रय के लिए अनुमोदित करेंगे।

शिकायतों के निराकरण के लिए शासन द्वारा एक पेज भी बनाया है जो संबंधित शहर एडमिन और जिला एडमिन के लागिन पर दिखेगा। सीजी हाट के क्रियान्वयन के लिए नोडल अधिकारी जिला पंचायत सीईओ कुंदन कुमार को बनाया गया है।

दिक्कत हो तो इनसे करें संपर्क
इस संबंध में किसी तरह की दिक्कत आने पर भिलाई निगम के नोडल अधिकारी प्रवीण सार्वा के मोबाइल नंबर 9425512559 पर, दुर्ग निगम में नोडल अधिकारी जितेंद्र सौमैया से मोबाइल नंबर 9644082508 पर संपर्क किया जा सकता है। नगर निगम भिलाई चरौदा में विक्टर वर्मा से मोबाइल नंबर 9669606708 पर और नगर निगम रिसाली में रामकुमार साहू के मोबाइल नंबर 9993376904 पर संपर्क किया जा सकता है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned