scriptCG Holi 2019 : स्पेशल बच्चों के साथ शहर के युवाओं ने खेली होली : Video | CG Holi 2019: Unique initiatives on the Holi of the city youth | Patrika News

CG Holi 2019 : स्पेशल बच्चों के साथ शहर के युवाओं ने खेली होली : Video

locationभिलाईPublished: Mar 20, 2019 08:02:42 pm

थोड़ा सा वक्त अगर अपनी बिजी लाइफ से निकलकर उन बच्चों को दिया जाए जिन्हें हम सभी की जरूरत है तो इससे बढ़कर दूसरी खुशी दूसरी नहीं हो सकती। ऐसा ही कुछ प्रयास दुर्ग के युवाओं ने किया।

bhilai patrika

CG Holi Festival 2019 : शहर के युवाओं की होली पर अनोखी पहल

भिलाई@Patrika. थोड़ा सा वक्त अगर अपनी बिजी लाइफ से निकलकर उन बच्चों को दिया जाए जिन्हें हम सभी की जरूरत है तो इससे बढ़कर दूसरी खुशी दूसरी नहीं हो सकती। ऐसा ही कुछ प्रयास दुर्ग के युवाओं ने किया। अपनी संस्था डोनेट थोड़ा सा एक दिन उनके नाम के संग स्पेशल बच्चों और आंगनबाड़ी के बच्चों के संग होली सेलिब्रेट की। दुर्ग के मोहनलाल बाकलीवाल मिडिल स्कूल के हॉल में हुए इस कार्यक्रम में सुबह से ही बच्चों के मनोरंजन के लिए कई कार्यक्रम रखे जिसमें उन सभी ने खूब एंजाय किया। @Patrika. इस अवसर पर मुख्य अतिथि सोनिया गजभिए, आकांक्षा मिश्रा, अवनीश कौर, अर्पणा संचेती, अभिजीत पारख, खुशी जैन, सुषमा श्री, रुपल गुप्ता, खुशी आदि मौजूद थे।
होली के गीतों पर थिरके कलाकार
कार्यक्रम में होली के गीतों पर बाल कलाकारों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी। इस अवसर पर लयासा ग्रुप, केआर डांस ग्रुप, आईकोनिक डांस ग्रुप के कलाकारों ने सोलो से लेकर ग्रुप डांस की प्रस्तुति दी। @Patrika. वहीं अविनाश भट्ट, ऋषि घोष, साजिद खान, अंकित दिल्लीवार आदि ने भी फिल्मी गीतों की प्रस्तुति दी।
बांटी पिचकारी और रंग
संस्था के अभिजीत पारख और उनके साथियों ने बच्चों के लिए भोजन की व्यवस्था की साथ ही उन्हें शिक्षण साम्रगी भी बांटी।@Patrika. वहीं होली के मौके पर बच्चों को पिचकारी और रंग देकर उनके साथ होली भी सेलिब्रेट की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो