scriptCG PSC ने 52 पदों पर भर्ती के लिए जारी किया विज्ञापन, बीमा चिकित्सा अधिकारी बनने का सुनहरा मौका | CG PSC released advertisement for recruitment to 52 posts | Patrika News

CG PSC ने 52 पदों पर भर्ती के लिए जारी किया विज्ञापन, बीमा चिकित्सा अधिकारी बनने का सुनहरा मौका

locationभिलाईPublished: Mar 05, 2020 04:22:05 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CG PSC) ने बीमा चिकित्सा पदाधिकारी (श्रम विभाग) के 52 पदों पर सीधी भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। विज्ञापित पदों के लिए आवेदन 9 अप्रैल से लेकर 8 मई तक स्वीकार किए जाएंगे।

CG PSC ने 52 पदों पर भर्ती के लिए जारी किया विज्ञापन, बीमा चिकित्सा अधिकारी बनने का सुनहरा मौका

CG PSC ने 52 पदों पर भर्ती के लिए जारी किया विज्ञापन, बीमा चिकित्सा अधिकारी बनने का सुनहरा मौका

भिलाई. छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने बीमा चिकित्सा पदाधिकारी (श्रम विभाग) के 52 पदों पर सीधी भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। विज्ञापित पदों के लिए आवेदन 9 अप्रैल से लेकर 8 मई तक स्वीकार किए जाएंगे। अभ्यर्थी सीजी पीएससी के ऑफिशियल बेवसाइट में जाकर नोटिफिकेशन का विस्तार से अध्ययन कर सकते हैं। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ के बेरोजगार युवा एक बार फिर सरकारी नौकरी के लिए अपना भाग्य आजमा सकते हैं। (CG PSC JOB Vacancy)
यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता
एमबीबीएस अथवा समकक्ष (भारतीय चिकित्सा विकास परिषद् में पंजीकृत उम्मीदवार)

पद का नाम- बीमा चिकित्सा पदाधिकारी
सेवा श्रेणी- राजपत्रित द्वितीय श्रेणी
वेतनमान रुपए- 56100 (स्तर 12)

निर्धारित आयु सीमा- अभ्यर्थी की आयु दिनांक 01/01/2020 को 32 वर्ष पूर्ण न की हो, परंतु छत्तीसगढ़ के स्थानीय / मूल निवासी अभ्यर्थी के लिए उच्चतर आयु सीमा 32 वर्ष के स्थान पर 40 वर्ष होगी।
जल संसधान विभाग के अंतर्गत भर्ती के लिए 18 मार्च से शुरू होगा आवेदन
छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने सहायक भू-जल विद्/ सहायक भू-भौतिक विद्/ सहायक रसायन विद् (जल संसाधन विभाग) के पद पर सीधी भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। इच्छुक उम्मीदवार 18 मार्च से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। वहीं 16 अप्रैल तक ये आवेदन स्वीकार किए जाएंगे। छत्तीसगढ़ जल संसाधन विभाग के अंतर्गत यह भर्तियां की जा रही है। उचित पात्रता और शैक्षणिक योग्यता के लिए सीजी पीएससी ने नोटिफिकेशन जारी कर दिया। ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर इसका अवलोकन किया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो