scriptCG Road Accident: तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, फिर हवा में उछली, दो युवकों की दर्दनाक मौत | CG Road Accident: Car bounces in air after hitting divider, 2 died | Patrika News
भिलाई

CG Road Accident: तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, फिर हवा में उछली, दो युवकों की दर्दनाक मौत

CG Car Accident: मोहन नगर थाना क्षेत्र में मंगल व बुधवार की दरम्यानी रात एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई।

भिलाईMar 28, 2024 / 12:19 pm

Shrishti Singh

accident_1.jpg
Bhilai Accident News: मोहन नगर थाना क्षेत्र में मंगल व बुधवार की दरम्यानी रात एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। इस सड़क हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो लोग गंभीर रुप से घायल है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
पुलिस के मुताबिक घटना रात करीब 12 से 1 बजे के बीच की है। तेज रफ्तार कार सीधे आकर डिवाइडर से जा टकराई। कार रफ्तार में थी, इस वजह से वह हवा में उछली और फिर पलट गई। हादसे में कार के अंदर बैठे कार चालक सहित 2 की मौत हो गई। वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
यह भी पढ़ें

Breaking: बैलेट पेपर वाले बयान पर भूपेश बघेल के खिलाफ शिकायत, पाटन में दिए थे भड़काऊ भाषण

पुलिस ने मृतकों की पहचान मोनीश उर्फ मोंटी (24 साल) और इमलेश देशलहरे (17 साल) के रूप में कर ली है। वहीं घायलों की पहचान रामजाने और धर्मेंद्र के रूप में हुई है। सभी खुशी पैलेस के पास सिकोला भाठा, दुर्ग के रहने वाले हैं। सूचना मिलते ही पुलिस देर रात मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल, दुर्ग में भर्ती कराया है। मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मोनीश उर्फ मोंटी पेशे से टैक्सी ड्राइवर है। वह अपनी कार की बुकिंग लेकर गया था। देर रात सवारी को ड्रॉप करके घर लौटा था। इसी दौरान उसे उसका दोस्त इमलेश मिला। इमलेश घूमने के लिए चलने कहा। मोनीश तैयार हो गया।

Home / Bhilai / CG Road Accident: तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, फिर हवा में उछली, दो युवकों की दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो