भिलाई पावर हाऊस रेलवे स्टेशन में चेकिंग, 17 चढ़े पुलिस के हत्थे

भिलाई पावर हाउस रेलवे स्टेशन में चेकिंग के दौरान 17 चढ़े पुलिस के हत्थे, गिड़गिड़ाने लगे पकड़े गए युवा, किसी ने करवाया मोबाइल पर बात.

By: Abdul Salam

Published: 10 Oct 2019, 12:07 PM IST

भिलाई. भिलाई पावर हाउस रेलवे स्टेशन में गुरुवार को सुबह से रेलवे टीसी व आरपीएफ की टीम ने जांच शुरू किया। यहां रेलवे पटरी पार करते कुछ मुसाफिरों को रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स ने पहले पकड़ा। इसके बाद महिला बोगी में सफर करने वाले आरपीएफ के हत्थे चढ़े। इस तरह से करीब 17 लोगों को दोपहर 11.45 बजे तक पकड़ा गया था। वहीं टीम लगातार पैसेंजर ट्रेनों पर नजर रख रही है।

बड़ी संख्या में लोग करते हैं पटरीपार
पावर हाऊस रेलवे स्टेशन में लंबे समय से पटरीपार कर मुसाफिर एक प्लेटफार्म से दूसरे में जाना और आना कर रहे हैं। इस वजह से जब भी जांच होती है, तब यह लोग वहां पकड़ में आ जाते हैं। स्टेशन में फुट ब्रिज बना हुआ है, इसके बाद भी बड़ी संख्या में लोग रेलवे पटरीपार करते हैं।

आरपीएफ ने पकड़ा तो गिड़-गिड़ाने लगे युवा
रेलवे पटरी पार करने वालों को जब आरपीएफ ने पकड़ा, तो युवा गिड़-गिड़ाने लगे। वे अपने परिचितों को बुलवाए या फोन पर आरपीएफ से बात करवाए। इस तरह की कार्रवाई सप्ताहभर पहले भी की गई थी। तब भी करीब 50 मुसाफिर आरपीएफ के हाथ लगे थे, जिनको न्यायालय में पेश किए थे। टीसी ने पकड़े गए लोगों से कहा कि कोर्ट में पेश होने के बाद फाइन दे देना, उसके बाद छोड़ देंगे। इस तरह से पुन: मन हरकत करने से बचो।

Show More
Abdul Salam
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned