scriptवोटिंग के बीच भजिया खाने पहुंचे PCC चीफ भूपेश, इधर वोटरों को ढोता देख भड़के सांसद ताम्रध्वज साहू | Chhattisgarh Assembly Elections 2018, PCC Chief Bhupesh baghel | Patrika News

वोटिंग के बीच भजिया खाने पहुंचे PCC चीफ भूपेश, इधर वोटरों को ढोता देख भड़के सांसद ताम्रध्वज साहू

locationभिलाईPublished: Nov 20, 2018 05:22:07 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल वोटिंग के बीच पाटन विधानसभा क्षेत्र में भाजिया खाते नजर आए। लंबे चुनाव प्रचार के बाद वोट डालकर उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ भाजिया पार्टी का मजा लिया।

patrika

वोटिंग के बीच भजिया खाने पहुंचे PCC चीफ भूपेश, इधर वोटरों को ढोता देख भड़के सांसद ताम्रध्वज साहू

भिलाई. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल वोटिंग के बीच पाटन विधानसभा क्षेत्र में भाजिया खाते नजर आए। लंबे चुनाव प्रचार के बाद वोट डालकर उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ भाजिया पार्टी का मजा लिया। पाटन नगर पंचायत के बाजार चौक में कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश घूमते हुए पहुंचे। इसी बीच दोपहर का लंच करने के लिए कार्यकर्ताओं ने उनसे आग्रह किया। जिस पर भूपेश ने घर से टिफिन लाने की बात कही। पास ही कार्यकर्ताओं के लिए गरम-गरम भजिया बन रहा था। जिसे देखकर पीसीसी चीफ ललचा गए। उन्होंने घर का टिफन छोड़कर जमकर भजिया का मजा लिया।
वाहन से मतदाताओं को ढोता देख भड़के ताम्रध्वज साहू
दुर्ग ग्रामीण से चुनाव लड़ रहे सांसद व कांग्रेस प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू उतई के पोलिंग बूथ में गाड़ी से मतदाताओं को ढोता देख भड़क गए। उन्होंने भाजपा पर वोटरों का लुभाने का आरोप लगाया। उन्होंने अपने गृहग्राम पाउवारा के बूथ क्रमांक २०६ में वोट डाला।
शांतिपूर्ण रहा नक्सल प्रभावित बूथों मे मतदान

दूसरे चरण के मतदान में दुर्ग संभाग के दो जिलो बालोद और कवर्धा की 2-2 विधानसभा सीट नक्सल प्रभावित थी। यहां 169 बूथ संवेदनशील घोषित किए गए हैं। जहां फोर्स की सुरक्षा में मतदान शांति पूर्ण चल रहा है। बालोद के 4 और डौंडीलोहारा के 65 बूथ नक्सल प्रभावित क्षेत्र में हैं। इसी तरह कवर्धा के 56 और पंडरिया के 44 बूथ नक्सल संवेदनशील हैं। यहां अब तक किसी तरह की अप्रिय घटना की सूचना नहीं है। शांतिपूर्ण मतदान में अभी तक कवर्धा में ५८ प्रतिशत और बालोद में ५७ प्रतिशत लोग मताधिकार का प्रयोग कर चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो