गृहमंत्री के बाद मुख्यमंत्री के OSD और पीएसओ कोरोना संक्रमित, सीएम ने खुद को किया आइसोलेट

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ओएसडी और पीएसओ कोरोना पॉजिटिव मिले है। दोनों के संक्रमित मिलने के बाद सीएम हाउस में हड़कंप मच गया है। (Chhattisgarh coronavirus update)

By: Dakshi Sahu

Published: 30 Aug 2020, 05:38 PM IST

भिलाई . मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ओएसडी और पीएसओ कोरोना पॉजिटिव मिले है। दोनों के संक्रमित मिलने के बाद सीएम हाउस में हड़कंप मच गया है। मुख्यमंत्री ने इसके बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है। सीएम ने ट्वीट करते हुए रविवार को बताया कि उनकी रिपोर्ट निगेटिव है, लेकिन उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है। सीएम भूपेश के पीएसओ के पहले शनिवार को गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के भी चार पीएसओ कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जिसके बाद गृहमंत्री ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है।

सीएम हाउस में हड़कंप
कोरोना छत्तीसगढ़ में अब बेकाबू हो गया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आसपास भी अब कोरोना पहुंच गया है। कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री के सलाहकार राजेश तिवारी और उनके पूरे परिवार की कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव आई थी। अब मुख्यमंत्री के ओएसडी की कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव आ गई है। सीएम हाउस से पहले कोरोना राजभवन भी पहुंच चुका है। राजभवन के सचिव और कई कर्मचारी अब तक कोविड संक्रमित मिल चुके हैं।

दुर्ग जिले में एएसपी कोविड पॉजिटिव

दुर्ग जिले में एक एएसपी, डीएसपी और महिला टीआई के कोरोना पॉजिटिव मिलने से रविवार को हड़कंप मच गया है। इन तीनों पुलिस अधिकारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद संपर्क में आए स्टाफ और अन्य लोग दहशत में है। मिली जानकारी के अनुसार तीन पुलिस अधिकारियों ने पॉजिटिव रिपोर्ट के बाद खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। वहीं संपर्क में आए स्टाफ का स्वास्थ्य विभाग की टीम कोरोना टेस्ट करेगी। जिसके बाद ऑफिस को सैनिटाइज और सील की कार्रवाई की जाएगी।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned