script

निर्दलीय प्रत्याशी के दफ्तर पहुंचे बीजेपी नेताओं ने कहा, नामांकन वापस ले लो अन्यथा…

locationभिलाईPublished: Nov 04, 2018 09:59:42 pm

शहर विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी अनूप कुमार पांडेय ने भाजपा नेताओं पर नामांकन वापस लेने धमकाने का आरोप लगाया है। निर्दलीय प्रत्याशी ने इसकी पद्मनाभपुर पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कराई है।

#cgelection2018

सत्ताधारी बीजेपी के नेता चुनावी रण के पहले निर्दलीयों को निपटाने में भी लगे हैं

दुर्ग@Patrika. चुनाव में किसी जीत होगी किसी हार यह तो जनता तय करेगी। शहर में 20 नवंबर को मतदान के बाद जीत-हार का फैसला भी हो जाएगा, लेकिन इसके पहले ही प्रत्याशियों के समर्थकों द्वारा निर्दलीय और कमजोर प्रतिद्वंदी को धमकी-चमकी लगाने से बाज भी नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला दुर्ग शहर विधान क्षेत्र में सामने आया है।
भाजपा नेताओं पर नामांकन वापस लेने धमकाने का आरोप

शहर विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी अनूप कुमार पांडेय ने भाजपा नेताओं पर नामांकन वापस लेने धमकाने का आरोप लगाया है। निर्दलीय प्रत्याशी ने इसकी पद्मनाभपुर पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में भाजपा नेता शिव चंद्राकर, कांतिलाल बोथरा व बाघमार पर धमकी देने का आरोप लगाया है। प्रत्याशी ने सीसीटीवी कैमरा फुटेज भी पुलिस को सौंपा है। दूसरी ओर भाजपा नेताओं ने इसे निर्दलीय प्रत्याशी द्वारा मुफ्त प्रचार के लिए लगाया गया झूठा आरोप बताया है।
#cgelection2018
शिकायत पर पद्मनाभपुर पुलिस ने जांच शुरू कर दी
शिकायत पर पद्मनाभपुर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। रविवार को भाजपा नेताओं को तलब कर बयान भी लिया गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आर्य नगर निवासी अनूप कुमार पांडेय शहर विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में चुनाव मैदान में हैं। उनका आरोप है कि शनिवार की शाम पद्मनाभपुर न्यू जनता मार्केट स्थित सर्व समर्पण विकास सेवा समिति के कार्यालय में भाजपा नेता शिव चंद्राकर, कांतिलाल बोथरा व बाघमार पहुंचे और नामांकन वापस लेने दबाव बनाया।
मुफ्त प्रचार-प्रसार की नीयत से आरोप

इस संबंध में भाजपा नेता शिव चंद्राकर का कहना है कि सामान्य चुनाव प्रचार के लिए वे क्षेत्र में गए थे। निर्दलीय प्रत्याशी होने की जानकारी पर सहज मिलने चले गए। इस दौरान केवल सामान्य बातचीत हुई। संभवत: निर्दलीय प्रत्याशी द्वारा मुफ्त प्रचार-प्रसार की नीयत से आरोप लगाया जा रहा है। इस संबंध में पुलिस को भी बयान दे दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो