script

मानस भवन, पॉलीटेक्निक व साइंस कॉलेज से 262 वाहनों से रवाना होंगे मतदान दल

locationभिलाईPublished: Nov 09, 2018 07:14:01 pm

विधानसभा चुनाव के लिए जिले के छह विधानसभा क्षेत्रों व जिले की सीमा में आने वाले साजा और बेमतरा विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्रों के लिए मतदान दलों को निर्वाचन सामाग्री जिला मुख्यालय में तीन स्थलों पर वितरित किए जाएंगे।

#cgassemblyelection2018

मानस भवन, पॉलीटेक्निक व साइंस कॉलेज से 262 वाहनों से रवाना होंगे मतदान दल

दुर्ग. विधानसभा चुनाव के लिए जिले के छह विधानसभा क्षेत्रों व जिले की सीमा में आने वाले साजा और बेमतरा विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्रों के लिए मतदान दलों को निर्वाचन सामाग्री जिला मुख्यालय में तीन स्थलों पर वितरित किए जाएंगे। मानस भवन, शासकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज व साइंस कॉलेज में इसके लिए स्ट्रांग रूम आदि की तैयारी की जा रही है। सामग्री 262 वाहनों के माध्यम से मतदान केंद्रों के लिए रवाना किए जाएंगे इसके लिए रूट चार्ट भी तैयार किए गए हैं।
मतदान दलों को सामग्री वितरण 19 नवंबर को सुबह 7 बजे से किया जाएगा

कलक्टर उमेश अग्रवाल ने बताया कि मतदान दलों को मतदान सामग्री वितरण के लिए मानस भवन, शासकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज और साइंस कॉलेज में स्ट्रांग रूम, सामग्री वितरण के लिए काउंटर निर्माण व वाहनों की पार्किंग व्यवस्था की जा रही है। कलक्टर ने बताया कि पाटन, दुर्ग शहर और साजा व बेमेतरा आंशिक क्षेत्र के लिए मतदान सामग्री वितरण कर दलों को मानस भवन से रवाना किया जाएगा। इसी तरह दुर्ग ग्रामीण और अहिवारा विधानसभा के मतदान दल को शासकीय पॉलीटेक्निक से और भिलाई नगर और वैशाली नगर के लिए दल को साइंस कॉलेज से रवाना किया जाएगा। मतदान दलों को सामग्री वितरण 19 नवंबर को सुबह 7 बजे से किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मतदान के बाद सभी दलों की वापसी शंकराचार्य इंजीनियरिंग कॉलेज जुनवानी भिलाई में होगी।
पाटन-वैशाली नगर में 44 रूट
कलक्टर ने बताया कि मतदान दलों को केंद्रों तक पहुंचाने के लिए रूट तय कर वेरीफाइ कर ली गई है। पाटन और वैशाली नगर के लिए सर्वाधिक 44-44 रूट तय किए गए हैं। इसके अलावा अहिवारा में 43, दुर्ग ग्रामीण में 40, दुर्ग शहर में 37 और भिलाई नगर में 32 रूट तय हैं। इसी तरह साजा के लिए 17 और बेमेतरा के लिए 4 रूट निर्धारित हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो