Breaking: मुख्यमंत्री भूपेश पहुंचे भिलाई, इंडस्ट्रियल एरिया में करोड़ों के विकास कार्य का किया लोकार्पण और भूमिपूजन, Video

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इंडस्ट्रियल एरिया हथखोज में गुरुवार दोपहर करोड़ों रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण और नए प्रोजेक्ट का भूमिपूजन किया।

By: Dakshi Sahu

Updated: 03 Jan 2019, 02:32 PM IST

भिलाई. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इंडस्ट्रियल एरिया हथखोज में गुरुवार दोपहर करोड़ों रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण और नए प्रोजेक्ट का भूमिपूजन किया। इस दौरान उनके साथ गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू, केबिनेट मंत्री गुरु रूद्र कुमार और कवासी लखमा भी मौजूद थे।

इस दौरान सीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार के लिए जनता का हित सर्वोपरि है। 15 साल बाद मिली शानदार जीत के लिए लोगों का आभार प्रकट किया।

 

होगा नागरिक अभिनंदन
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रविशंकर स्टेडियम में नागरिक अभिनंदन किया जाएगा। सीएम बघेल के अलावा मंच पर मंत्री ताम्रध्वज साहू, रविन्द्र चौबे, मो.अकबर, गुरू रूद्रकुमार और विधायक अरुण वोरा, अनिला भेंडिया, देवेन्द्र यादव, संगीता सिन्हा, कुंवरसिंह निषाद, आशीष छाबड़ा और गुरूदयालसिंह उपस्थित रहेंगे।

जिला ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष तुलसी साहू व शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष आरएन ने बताया कि रविशंकर स्टेडियम में 30 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है।

 

patrika

अपने राजनीतिक गुरु के घर जाएंगे बघेल जगह-जगह स्वागत की तैयारी
हथखोज के बाद दुर्ग आते समय सीएम का जगह-जगह स्वागत किया जाएगा। खुर्सीपार, पावर हाऊस चौक, कैम्प-1, मौर्या टॉकिज, सुपेला, कोसानाला में ब्लाक कंागे्रस कमेटी के पदाधिकारी स्वागत करेगें।

मुख्यमंत्री अपने राजनीतिक गुरु दिवंगत कांग्रेस नेता वासुदेव चंद्राकर को श्रद्धांजलि अर्पित करने उनके आवास जाएंगे। वहां से वरिष्ठ कांग्रेस मोचन तिवारी से मुलाकात करेंगे।

Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned