script

Big Breaking: CM भूपेश ने परिवार के साथ कुरुदडीह में डाला वोट, कहा-हम काम तो मोदी सेना के नाम पर मांगते हैं वोट, Video

locationभिलाईPublished: Apr 23, 2019 12:03:39 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

सीएम वोट डालने अपने परिवार के साथ गृहग्राम कुरूदडीह पहुंचे। वोट डालने के बाद सीएम ने स्याही लगी हुई उंगली दिखाते हुए मतदाताओं से अपील की कि बटन दबाओ देश बनाओ।

patrika

Big Breaking: CM भूपेश ने परिवार के साथ कुरुदडीह में डाला वोट, कहा-हम काम तो मोदी सेना के नाम पर मांगते हैं वोट, Video

दुर्ग. प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पाटन विधानसभा में मंगलवार को मतदान किया। सीएम वोट डालने अपने परिवार के साथ गृहग्राम कुरूदडीह पहुंचे। वोट डालने के बाद सीएम ने स्याही लगी हुई उंगली दिखाते हुए मतदाताओं से अपील की कि बटन दबाओ देश बनाओ।
11 सीट जीतने का दावा
सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि दुर्ग में माहौल काफी अच्छा है। हम काफी लीड से चुनाव जीत रहे हैं। दुर्ग के साथ प्रदेश में भी कांग्रेस का माहौल है। पिछली बार मात्र एक सीट जीते थे। इस बार 11 के 11 सीट जीतेंगे। विजय बघेल के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम तीन बार एक-दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं। इस बार वे जीतने वाले नहीं हैं।
मोदी पर कसा तंज
सीएम ने मोदी से जुड़े सवाल पर कहा कि मोदी अपने आप को काफी मजबूत प्रधानमंत्री बताते हैं। 56 इंच का सीना बताते हैं, लेकिन अपने काम के दम पर वोट मांगने के बजाय सेना के नाम पर वोट मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा कोई भी षड्यंत्र कर सकती है। झीरम घाटी कांड भी भाजपा का षड्यंत्र है। शरद पवार ने बयान पर उन्होंने कहा कि उन्होंने ने तो आशंका जताई है हम लोगों ने तो भोगे हैं।जाते-जाते एक बार फिर लोगों से वोट डालने की अपील की।
गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने अपने परिवार के साथ आदर्श मतदान केंद्र 7 पाऊवारा में मतदान किया। कांग्रेस की दुर्ग प्रत्याशी प्रतिमा चंद्राकर ने गृहग्राम मतवारी में मतदान किया। वे मुहूर्त देखकर वोटिंग करने पहुंची थी। इधर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद मोतीलाल वोरा ने बेटे व विधायक अरूण वोरा के साथ दुर्ग के तुलाराम आर्य स्कूल में मतदान किया। महापौर व विधायक देवेंद्र यादव ने भिलाई के मतदान केंद्र में वोटिंग किया।

ट्रेंडिंग वीडियो