राहुल गांधी के संवाद के लिए रविशकंर स्टेडियम में जिलेभर के कार्यकर्ता पहुंच रहे

राहुल गांधी के संवाद के लिए रविशकंर स्टेडियम में जिलेभर के कार्यकर्ता पहुंच रहे

Satyanarayan Shukla | Publish: May, 18 2018 01:35:10 PM (IST) Bhilai, Chhattisgarh, India

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को संभाग के 20 विधानसभा क्षेत्र के करीब 10 हजार कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे।

दुर्ग . कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को संभाग के 20 विधानसभा क्षेत्र के करीब 10 हजार कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। संवाद के लिए राहुल गांधी दोपहर रविशंकर स्टेडियम पहुंचेंगे और डेढ़ घंटे कार्यकर्ताओं से सीधे बातचीत करेंगे।

बिलासपुर से दुर्ग आएंगे राहुल गंधी
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अनुसार राहुल गांधी बिलासपुर में संवाद कार्यक्रम के बाद दोपहर हेलीकॉप्टर से थर्ड बटालियन के हेलीपेड में पहुंचेंगे। प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल , नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव भी उनके साथ आएंगे।

हेलीपैड से 5 मिनट में सर्किट हाउस
राहुल गांधी हेलीकॉप्टर से दोपहर प्रथम बटालियन हेलीपैड पर उतरेंगे। पांच मिनट स्वागत सत्कार के बाद वे सीधे सर्किट हाउस के लिए रवाना होंगे। हेलीपेड से रवानगी के पांच मिनट पहले १५ मिनट के लिए सर्किट हाउस तक रोड ब्लॉक कर दिया जाएगा।

दुर्ग से रायपुर तक रहेगा वन-वे
स्टेडियम में कार्यक्रम के बाद वे उतई तिराहा स्थित गांधी प्रतिमा में माल्यार्पण करने जाएंगे। यह पांच मिनट का कार्यक्रम होगा। यहां से सरदार वल्लभभाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने पटेल चौक जाएंगे। यह भी पांच मिनट का होगा। फिर यहीं से उनका रोड शो शुरू हो जाएगा। ट्रेफिक डीएसपी सतीश कुमार ठाकुर ने बताया कि रविशंकर स्टेडियम से निकलने के ५ मिनट पहले शहर के रोड को ब्लाक कर दिया जाएगा। पटेल चौक से उनका काफिला रायपुर के लिए निकलेगा। इसके ५ मिनट पहले नेशनल हाइवे को एक तरफ से बंद कर दिया जाएगा। एक साइट से टू वे कर दोनों तरफ से आवागमन सुचारू रुप से चलता रहेंगा। नेहरू नगर चौक पर रोड शो करते राहुल गांधी जब नेहरू नगर चौक पहुंचगें तब उनेक पहुंचने के पांच मिनट पहले चौक पर सभी तरफ से आवाजाही रोक दी जाएगी।काफिला के आगे बढ़ते ही एक तरफ से आवाजाही शुरू की जाएगी। इसी तरह सुपेला चौक और पावर हाउस पर भी उनके पहुंचने के पांच मिनट पहले आवाजाही रोक दी जाएगी। राहुल गांधी पावर हाउस चौक में बाबा साहेब आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यापर्ण करेंगे। फिर चरोदा कुम्हारी होते रायपुर पहुंचेंगे।

 

Bhilai news

ऐसी है स्टेडियम में प्रवेश व भीतर की व्यवस्था
0 स्टेडियम के मेन गेट से केवल राहुल गांधी व उनके साथ पहुंचे आला नेता ही प्रवेश कर पाएंगे।
0 मुख्य गेट के दोनों ओर छोटी प्रवेशद्वार से संभाग के विधायक, पूर्वविधायक व संगठन के आला नेताओं को प्रवेशदिया जाएगा।
0 विधायक व पूर्व विधायक सहित जनप्रतिनिधि मंच के दोनों किनारों पर बनाए गए अलग ब्लॉक में बैठेंगे।
0 मुख्य मंच के पीछे ग्रीन रूम बनाया गया है, जहां जरूरत पड़ी को राहुल गांधी आराम कर सकेंगे।
0 संवाद के बाद राहुल गांधी ग्रीन रूम में प्रदेशके वरिष्ठ नेताओं की बैठक भी लेंगे।
0 कार्यकर्ताओं को गौरव पथ की ओर से सुराना कॉलेज के सामने और दादा-दादी नाना-नानी पार्क की ओर से प्रवेश दिया जाएगा।
0 कार्यकर्ताओं के लिए केवल दो गेट होगा। इनसे 10-10 विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को प्रवेश करना होगा।
0 प्रवेश द्वार पर संबंधित विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक अध्यक्ष मौजूद रहेंगे और कार्यकर्ताओं की पहचान कर प्रवेश दिलाएंगे।
0 स्टेडियम के भीतर विधान सभावार कार्यकर्ताओं के बैठने की जगह तय होगी। निर्धारित जगह पर ही कार्यकर्ताओं को बैठना होगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned