पेट्रोल गैस के दामों में वृद्धि के विरोध में कांग्रेस ने बंद कराया शहर, देखें वीडियो

Satyanarayan Shukla

Publish: Sep, 10 2018 11:42:31 AM (IST) | Updated: Sep, 10 2018 04:46:27 PM (IST)

Bhilai, Chhattisgarh, India

भिलाई/दुर्ग@पत्रिका. देश में पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस के बढ़ रहे दाम के विरोध में सोमवार को कांग्रेस ने भारत बंद का मिला-जुला असर दिखा। दुर्ग-भिलाई सहित राजनांदगांव, बेमेतरा और बालोद में भी कांगे्रस के बंद का असर दिखा। कांग्रेसी सुबह से पार्टी का झंडा लेकर बंद कराने निकले थे। शहर के विभिन्न बाजारों में जाकर कांग्रेसी दुकानों को बंद कराते रहे। भिलाई में पटरी पार में सुबह से कांग्रेस जिला अध्यक्ष तुलसी साहू, बृजमोहन सिंह, पूर्व विधायक भंजन सिंह निरंकारी, पूर्व महापौर नीता लोधी, मोहनलाल गुप्ता आदि कार्यकर्ताओं के साथ व्यापारियों से दुकानें बंद रखने का आग्रह कर मंहगाई के विरोध में शहर बंद का समर्थन मांगा।

भिलाई-दुर्ग में खुले रहे पेट्रोल पंप
दुर्ग-भिलाई पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने बताया कि भारत बंद से उनका कोई वास्ता नहीं है। एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय जायसवाल ने बताया कि बंद के २४ घंटे पहले सूचना देना जरूरी होता है। एसोसिएशन की ओर से ऐसी कोई सूचना प्रशासन को नहीं दी गई है। कलक्टर ने आवश्यक सेवा होने के कारण पंप खुले रखने के निर्देश दिए हैं। इसलिए भिलाई-दुर्ग में पेट्रोल पंप खुले रहे।

बेमेतरा में मिला समर्थन
बेमेतरा. कांग्रेस के भारत बंद को जिला मुख्यालय समेत ब्लॉक मुख्यालयों में व्यापारियों के साथ-साथ जनता का भी सहयोग मिला। बेमेतरा, बेरला, साजा, नवागढ़ में दुकानें बन्द रख महंगाई के विरोध में समर्थन दिया। शहर में एक दो खुली दुकानों को कांग्रेसियों ने बंद कराया।
इसी तरह राजनांदगांव और बालोद जिले में भी बंद का मिला-जला असर देखने को मिला।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned