scriptआधी रात पति पर हुआ भूत सवार, गंडासा लेकर सड़क पर दौड़ाने लगा पत्नी को, फिर हुआ ये सब… | Controversy in husband-wife, case reached in police station | Patrika News

आधी रात पति पर हुआ भूत सवार, गंडासा लेकर सड़क पर दौड़ाने लगा पत्नी को, फिर हुआ ये सब…

locationभिलाईPublished: Jul 06, 2019 03:53:20 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

राजकुमारी किसी तरह छुपकर अपनी जान बचाई। इसके बाद गुस्से में बसंत ने खुद के बाएं हाथ की कलाई को ब्लेड से काट लिया। (Bhilai news)

bhilai crime news

आधी रात पति पर हुआ भूत सवार, गंडासा लेकर सड़क पर दौड़ाने लगा पत्नी को, फिर हुआ ये सब…

भिलाई. ग्राम अहिवारा वार्ड -7 निवासी एक महिला ने अपने पति के खिलाफ थाने में केस दर्ज करवाई है। पति पर अपने चरित्र पर शक करने गंडासा से मारने के लिए दौड़ाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी पति बसंत सोनानी के खिलाफ धारा 294, 506 बी, 25, 27 आम्र्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया।
Read more: शिक्षा विभाग के Whats App में गंदी फोटो और Video भेजता था बाबू, DEO ने किया निलंबित….

गुस्से में पत्नी ने काट ली कलाई 
नंदिनी थाना पुलिस ने बताया कि राजकुमारी (40 वर्ष) घरेलू काम करती है। उसका पति बसंत (42 वर्ष) सोनानी ठेला लगाकर भेल बेचता है। गुरुवार की रात करीब 9 बजे बसंत घर पहुंचा। अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका कर गाली गलौज करने लगा। तैश में आकर घर में रखे धारदार लोहे के आरा से मारने के लिए दौड़ा। राजकुमारी किसी तरह छुपकर अपनी जान बचाई। इसके बाद गुस्से में बसंत ने खुद के बाएं हाथ की कलाई को ब्लेड से काट लिया। (Bhilai news)
Read more: एमपी से छत्तीसगढ़ की युवती के पास मिस्ड काल आया, दोनों में दोस्ती और फिर प्यार हुआ,अब पुलिस की मौजूदगी में होगी शादी….

चार जुआरी पकड़ाए
भिलाई. कुम्हारी पुलिस ने चार जुवारियों को गिरफ्तार किया है। वे ग्राम लिमतरा डेम के पास जुआ खेल रहे थे। जुआरियों में तेली सांकरा निवासी रमेश पटेल, किशोर साहू, लिमतरा के विनोद कुमार साहू और ग्राम ढाबा के राजेश जांगडे को गिरफ्तार किया।
Chhattisgarh Bhilai से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो