scriptकोरोना पॉजिटिव युवक ने हाथ की नस काटकर आत्महत्या किया, मरने से पहले गर्लफ्रेंड के नाम लिखा सुसाइडल नोट | corona positive youth committed suicide in Bhilai | Patrika News

कोरोना पॉजिटिव युवक ने हाथ की नस काटकर आत्महत्या किया, मरने से पहले गर्लफ्रेंड के नाम लिखा सुसाइडल नोट

locationभिलाईPublished: May 05, 2021 11:52:19 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

Coronavirus in Durg: ट्विनसिटी के एक युवा कोरोना पॉजिटिव मरीज ने बाएं हाथ की नस काट ली। परिजन उसे निजी अस्पताल ले गए। उपचार के बीच चार दिन बाद उसकी मौत हो गई।

कोरोना पॉजिटिव युवक ने हाथ की नस काटकर आत्महत्या किया, मरने से पहले गर्लफ्रेंड के नाम लिखा सुसाइडल नोट

कोरोना पॉजिटिव युवक ने हाथ की नस काटकर आत्महत्या किया, मरने से पहले गर्लफ्रेंड के नाम लिखा सुसाइडल नोट

भिलाई. ट्विनसिटी के एक कोरोना पॉजिटिव मरीज ने बाएं हाथ की नस काट ली। परिजन उसे निजी अस्पताल ले गए। उपचार के बीच चार दिन बाद उसकी मौत हो गई। घटना स्थल की जांच करने पुलिस पहुंची, जहां 500 एमएल का एक सेनिटाइजर बॉटल ढक्कन खुला मिला। वहीं ब्लैक बोर्ड पर मार्कर से सात लाइन का सुसाइडल नोट लिखा मिला। पुलिस ने सेनिटाइजर बॉटल और बोर्ड को जब्ती बनाया। मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। सुपेला थाना के विवेचना अधिकारी ने बताया कि सोमवार की रात करीब 8.20 बजे बीएम शाह हॉस्पिटल में उपचार के दौरान कॉन्ट्रेक्टर कालोनी निवासी युवक (26 वर्ष) की मौत हो गई। परिजनों से पूछताछ में जानकारी मिली कि 16 अप्रैल को युवक ने कोविड-19 टेस्ट कराया। रिपोर्ट पॉजिटिव आई। घर के दूसरे माले के एक रुम में उसे होम क्वारंटाइन किया गया। जहां कोविड प्रोटोकाल का पालन कर रहा था।
Read more: फिल्मी स्टाइल में मोबाइल लूटने वाले बंटी और बबली की जोड़ी चढ़ी पुलिस के हत्थे, लॉकडाउन में गिरोह बनाकर करते थे चोरी ….

30 अप्रैल को बड़े भाई को फोन किया बचा लो
पुलिस ने बताया कि 30 अप्रैल को दोपहर 3.30 बजे युवक ने अपने बड़े भाई आकाश कुमार साहू के मोबाइल पर कॉल कहा भाई बचा लो। आकाश दौड़कर प्रथम माले पर पहुंचा। दरवाजा अंदर से बंद था। आकाश दरवाजा को तोड़कर अंदर घुसा। बड़ी मात्रा में खून फैला था और सिद्धार्थ बिस्तर पर पड़ा था। उसने बाएं हाथ की नस काट लिया था। तत्काल उसका उपचार कराने अस्पताल ले जाया गया। जहां चौथे दिन उसकी मौत हो गई।
एक लड़की के नाम लिखा सुसाइडल नोट
पुलिस ने बताया कि सिद्धार्थ के पिता सरकारी स्कूल में शिक्षक है। सिद्धार्थ वीडियोग्राफी करता था। उसने ब्लैक बोर्ड पर मार्कर से एक लड़की के नाम से 7 लाइन की अंग्रेजी में सुसाइडल नोट लिखा है। मैं तुम्हारे प्यार में सफल नहीं हो सका। तुम्हारे पिता बाधा बने। मोबाइल पर बात तक नहीं करने देते थे। इसके बाद उस लड़की का नाम और दो मोबाइल नम्बर लिखा है। पुलिस लव एंगल और कोरोना के अवसाद में आत्मघाती कदम को ध्यान में रखकर जांच में जुट गई है। इस मामले में परिजनों से भी पूछताछ की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो