scriptCorporation collected fine from who did not apply masks in Bhilai | कोरोना की तीसरी लहर की आहट, बिना मास्क लगाए घर से बाहर निकलने वाले 61 लोगों से निगम ने वसूला जुर्माना | Patrika News

कोरोना की तीसरी लहर की आहट, बिना मास्क लगाए घर से बाहर निकलने वाले 61 लोगों से निगम ने वसूला जुर्माना

Coronavirus in CG: 61 लोगों से 5970 रुपए जुर्माना वसूल किया गया। कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए घर से बाहर निकलने वाले सभी व्यक्तियों को मास्क लगाना अनिवार्य है।

भिलाई

Updated: July 18, 2021 02:01:00 pm

भिलाई. नगर पालिक निगम भिलाई ने कोरोना की तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए बिना मास्क लगाए घर से बाहर घूमने वालों पर कार्रवाई तेज कर दी है। शनिवार को ऐसे 61 लोगों से 5970 रुपए जुर्माना वसूल किया गया। कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए घर से बाहर निकलने वाले सभी व्यक्तियों को मास्क लगाना अनिवार्य है। नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों के खिलाफ कलेक्टर एवं भिलाई निगम के प्रशासक डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे एवं निगमायुक्त ऋतुराज रघुवंशी ने नियमित रूप से कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। निगम के सभी जोन के स्वास्थ्य व राजस्व विभाग की टीम सार्वजनिक स्थानों पर मास्क या अन्य तरीके से मुंह को कवर किए बिना निकलने वालों पर अर्थदंड की कार्रवाई शुरू कर दी है।
कोरोना की तीसरी लहर की आहट, बिना मास्क लगाए घर से बाहर निकलने वाले 61 लोगों से निगम ने वसूला जुर्माना
कोरोना की तीसरी लहर की आहट, बिना मास्क लगाए घर से बाहर निकलने वाले 61 लोगों से निगम ने वसूला जुर्माना
रिसाली निगम ने 1200 रुपए अर्थदंड वसूला
रिसाली नगर पालिक निगम क्षेत्र में भी मास्क नहीं पहनने और फिजिकल डिस्टेंस का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ सख्ती बरती जा रही है। निगम की टीम शनिवार से बाजार क्षेत्र में दबिश देकर चालानी कार्रवाई क शुरू कर दी है। राजस्व निरीक्षक अनिल मेश्राम की टीम ने स्टेशन मरोदा में बिना मास्क वालों से 1200 रुपए अर्थदण्ड वसूला और अनिवार्य रूप से मास्क लगाने की समझाइश दी। दुकानदारों से भी सोशल डिस्टेसिंग का पालन करवाने के लिए कहा।
दुकानदारों से लिया जाएगा जुर्माना
रिसाली निगम क्षेत्र के व्यापारियों को समझाइश दी गई है कि वे अपने कर्मचारियों को अनिवार्य रूप से मास्क पहनाएं। बिना मास्क वाले ग्राहकों को सामान न दें। नियमों को अनदेखी करने पर व्यापारियों से अर्थदंड वसूल किया जाएगा। आयुक्त ने व्यापारी संघ से अपील की है कि वे रात 8 बजे तक दुकान अनिवार्य रूप से बंद कर दें। अन्यथा कोविड नियमों कके उल्लंघन पर प्रकरण दर्ज करते हुए अर्थदंड वसूला जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.