script

चोरी की बाइक पर प्रेमी संग प्यार का स्टंट, एक्स बॉयफ्रेंड को जलाना लड़की को पड़ा भारी, एसपी ने यूं समझाया…

locationभिलाईPublished: Jan 23, 2023 12:31:53 pm

Submitted by:

CG Desk

CG News: टाउनशिप की सड़कों पर फिल्मी अंदाज में स्टंट कर रहे बाइक सवार (Couple Romance on moving Bike) पकड़ाए। जिस बाइक में वो घूम रहे थे वो चोरी की है।

Couple Romance on moving Bike

Couple Romance on moving Bike: सड़कों पर बिना नम्बर प्लेट की बाइक पर बैठकर रोमांस कर रहे युवक-युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवक फर्नीचर संचालक है। वहीं युवतियां दोनों बहने किराए के मकान में रहती है। अपने परिचित युवकों के साथ टाउनशिप में बाइक पर रोमांस करने निकली थी। युवक जिस बाइक से युवती को लेकर रोमांस करने निकला था वह बाइक चोरी की निकली। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 279, 294 के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की। एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने भिलाई को शर्मसार करने वाली इस घटना का री-क्रिएशन ऑफ क्राइम सीन उसी रोड पर किया।

युवती को बाइक की टंकी में बैठाया
एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने बताया टाउनशिप की सिविक सेंटर से ग्लोब चौक की ओर बाइक सवार दो युवक- युवती का रोमांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। दोनों कपल अश्लील हरकत करते हुए चल रहे थे। तत्काल उनके पीछे टीम को लगाया गया। चौहान टाउन निवासी फर्नीचर व्यापारी आरोपी जावेद अली (27 वर्ष)को पकड़ा गया। उसने डेढ़ लाख चोरी की बाइक 9 हजार रुपए में राजनांदगांव से खरीदा था। लड़की को चलती बाइक की टंकी में बैठाकर टाउनशिप की सड़क पर रोमांस करते नजर आए थे। पुलिस को चिढ़ाने के लिए उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। इनकी बेहूदी हरकतों ने भिलाई को शर्मसार कर दिया। इनकी हरकतों से स्कूल कॉलेज में पढ़ने वाले बच्चों पर क्या आसर होगा।

युवतियों के साथ एक माह से जा रहा था जिम
जावेद ने बताया कि युवती उसकी फ्रैंड है। गदाचौक में जिम है। एक माह से उसके साथ जिम करता है। उससे युवती ने बाइक से लॉन्ग ड्राइव पर रोमांस करने की बात कही थी। जावेद ने समाज के अन्य युवा वर्ग से अपील किया कि जान को जोखिम न डाले। पुलिस सबक सिखाएगी।

साथी बनाता था वीडियो
एक बाइक में जावेद युवती को टंकी पर बैठाकर रोमांस करते चलता था तो उसके पीछे स्कूटी में उसका साथी उदयसिंह उसका वीडिया बनाता था। वह दूसरी युवती को अपनी गाड़ी में बैठाकर चलता था।

सॉरी सर, दोबारा गलती नहीं होगी
एसपी ने आरोपी जावेद अली को ग्लोब चौक पर सार्वजनिक किया। मीडिया और भीड़ को देख उसके होश उड़ गए। पसीना पसीना नजर आ रहा था। दोनों लड़कियों के साथ जावेद गिड़गिड़ाने लगा। लड़कियों ने सॉरी बोला और कहा कि इस तरह की गलती दोबारा नहीं होगी। वहीं जावेद रो पड़ा और कहने लगा कि सर माफ कर दीजिए।

एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने बताया सड़क पर बाइक चलाते हुए युवक युवती अश्लील हरकते वीडियो वायरल हुई थी। प्रकरण दर्ज कर शहर के 150 सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया। दोनों कपल को गिरफ्तार कर कार्रवाई की गई है। जनता से अपील है कि हेलमेट पहने बिना और बिना नम्बर प्लेट की गाडी न चलाए। ट्रैफिक रुल्स तोड़ने पर पुलिस सख्ती से कार्रवाई करेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो