script

Covid-19 : ब्यूटीशियन से दुष्कर्म के बाद शादी से मुकर गया युवक, पुलिस ने भेजा जेल

locationभिलाईPublished: Apr 16, 2020 10:18:04 pm

ब्यूटीशियन से विवाह करने लॉकडाउन का बहाना और दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने हरि नगर के शुभम उर्फ बिट्टू श्रीवास के खिलाफ मारपीट, गाली गलौज और दुष्कर्म की धारा के तहत एफआईआर किया है। पुलिस ने आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

दोस्त को घर में शराब की पार्टी देना पड़ा महंगा, रात में पत्नी के साथ हो गया हमबिस्तर

दोस्त को घर में शराब की पार्टी देना पड़ा महंगा, रात में पत्नी के साथ हो गया हमबिस्तर

दुर्ग@Patrika. ब्यूटीशियन से विवाह करने लॉकडाउन का बहाना और दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने हरि नगर के शुभम उर्फ बिट्टू श्रीवास के खिलाफ मारपीट, गाली गलौज और दुष्कर्म की धारा के तहत एफआईआर किया है। पुलिस ने आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।
लॉकडाउन खुलने के बाद विवाह करने का आश्वासन दिया और दुष्कर्म किया
पुलिस के मुताबिक पीडि़त युवती रायपुर के जिस प्रतिष्ठान में काम करती थी, वहीं आरोपी भी काम करता था। दोनों के बीच मित्रता होने के बाद मेलजोल बढ़ गया। युवती ने पुलिस को जानकारी दी कि जनता कफ्र्यू लगने के एक दिन पहले शुभम ने उसे दुर्ग लाया और अपने घर में रहने लगा था। जैसे ही घर वालों को दोनों के विवाह करने की जानकारी हुई विवाद होने लगा। इसके बाद आरोपी ने युवती को हरि नगर स्थित किराए के मकान में रखने लला। इस बीच लॉकडाउन खुलने के बाद विवाह करने का आश्वासन दिया और दुष्कर्म किया। कुछ ही दिन में आरोपी का बर्ताव बदल गया। विवाह की बात पर कहने लगा कि जो होना था वह हो गया और अब शादी नहीं करेगा।
पहली बार थाना पहुंची तो हाथ जोड़ा
शिकायत करने युवती मंगलवार को थाना पहुंची तो पीछे पीछे आरोपी भी मोहन नगर थाना पहुंच गया। दोनों के बालिग होने पर पुलिस ने एफआईआर का निर्णय लिया, तब आरोपी यह कहते हुए युवती के सामने हाथ जोड़े कि वह विवाह करना चाहता है। वहां से घर पहुंचने के बाद आरोपी ने यह कहते हुए जान से मारने की धमकी दी कि जो करना है कर लो। विवाद होने पर सब्जी काटने के चाकू से आरोपी ने वारकर घायल कर दिया।
मां-बाप की हो चुकी है मौत
पीडि़त युवती ने बताया कि वह जब 4 साल की थी तभी से उसके माता पिता की मौत हो चुकी है। इसके बाद उसका पालन पोषन मामा ने किया। बाद में वह अपने पैरों पर खड़ी होकर ब्यूटीशियन का कोर्स कर रायपुर में रह रही थी।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो