scriptजी सुरेश बाबे सहित 9 लोगों के खिलाफ अमानत में खयानत का जुर्म दर्ज | Crime registered against 9 people in Supaela police station | Patrika News

जी सुरेश बाबे सहित 9 लोगों के खिलाफ अमानत में खयानत का जुर्म दर्ज

locationभिलाईPublished: Aug 19, 2019 12:15:24 am

सुपेला थाना पुलिस ने जी सुरेश बाबे समेत 9 लोगों के खिलाफ अमानत में खयानत का केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक अपना केवल नेटवर्क के प्राइवेट संचालक सदस्य समशुल खान की शिकायत पर जांच हुई। आरोपियों ने षडयंत्रपूर्वक समशुल की निवेश की गई रकम को आपस में बांट लि

भिलाई@Patrika. सुपेला थाना पुलिस ने जी सुरेश बाबे समेत 9 लोगों के खिलाफ अमानत में खयानत का केस दर्ज किया है। (Bhilai patrika) पुलिस के मुताबिक अपना केवल नेटवर्क के प्राइवेट संचालक सदस्य समशुल खान की शिकायत पर जांच हुई। (Bhilai patrika crime news) आरोपियों ने षडयंत्रपूर्वक समशुल की निवेश की गई रकम को आपस में बांट लिए है।
यह भी पढ़ें
डेंटल कॉलेज के डायरेक्टर का कारनामा, 10 लाख का पेट्रोल-डलवाया और दे दिया बंद खाते का चेक,पढ़ें खबर

अपना केवल नेटवर्क प्रायवेट लिमिटेड प्रियदर्शनी परिसर सुपेला

सुपेला थाना प्रभारी राजेन्द्र सिंह कंवर ने बताया कि सेक्टर-7, सड़क-38, क्वार्टर-6 बी, निवासी समशुल खान (48 वर्ष) अपना केवल नेटवर्क प्रायवेट लिमिटेड प्रियदर्शनी परिसर सुपेला का संचालक है। (Bhilai fraud news) कंपनी के डायरेक्टर जी सुरेश बाबे, अकरम खान, प्रदीप राठी, नजीमुज्जमा सिद्दीकी, मुमताज, अशोक शर्मा, राजकुमार सिंह, देवेन्द्र कुमार लखवानी और दिलीप कुमार जैन सभी अपना केवल नेटवर्क के संचालक के सदस्य हैं।
यह भी पढ़ें
माइंस में नौकरी लगाने के नाम पर धोखाधड़ी, यूनियन नेता सहित 4 गिरफ्तार

हिसाब मांगने पर प्रार्थी को जान से मारने की धमकी दी

आरोपियों ने षडयंत्र रचकर समशुल व अन्य संचालक सदस्यों द्वारा निवेश की गई रकम 65 लाख 67 हजार 159 रुपए आपस मे बांट लिए। जबकि कंपनी से 10 हजार रुपए से अधिक रकम बाउचर के माध्यम से आहरित किए जाने का प्रावधान नहीं है। रुपए का हिसाब मांगने पर प्रार्थी को जान से मारने की धमकी दी गई। सभी आरोपियों के खिलाफ अमानत में खयानत, जान से मारने की धमकी देने की धारा के तहत रिपोर्ट दर्ज कर मामले जांच की जा रही है।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो