scriptसीएसपीडीसीएल के अधिकारी-कर्मचारी दिखाएंगे खेल प्रतिभा का जौहर, पढ़ें खबर | Patrika News

सीएसपीडीसीएल के अधिकारी-कर्मचारी दिखाएंगे खेल प्रतिभा का जौहर, पढ़ें खबर

locationभिलाईPublished: Feb 20, 2018 11:07:49 pm

छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कम्पनी लिमिटेड राजनांदगांव के मेजबानी में 21 से 24 फरवरी तक अंतरक्षेत्रीय विद्युत हॉकी प्रतियोगिता होगी।

CG Sports news
राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कम्पनी लिमिटेड राजनांदगांव क्षेत्र के मेजबानी में 21 से 24 फरवरी तक अंतरक्षेत्रीय विद्युत हॉकी प्रतियोगिता का आयोजन राजनांदगांव स्थित इंटरनेशनल हॉकी स्टेडियम में किया जा रहा है। प्रदेश स्तरीय इस प्रतियोगिता में विद्युत कम्पनियों के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को क्रीड़ा के क्षेत्र में अपनी प्रतिभा, प्रतिबद्धता एवं खेलभावना को प्रदर्शित करने का अवसर प्राप्त होगा।
अन्तर्राष्ट्रीय हॉकी स्टेडियम में आयोजित इस प्रतियोगिता में 10 टीमें हिस्सा ले रही

विद्युत कम्पनी के क्षेत्रीय क्रीड़ा एवं कला परिषद के सचिव कार्यपालन अभियंता अशोक उमरे ने इस प्रतियोगिता के संदर्भ में जानकारी देते हुए बताया कि राज्य के विद्युत कम्पनियों की 10 टीमें इस प्रतियोगिता में हिस्सा ले रही हैं। अन्तर्राष्ट्रीय हॉकी स्टेडियम में आयोजित इस प्रतियोगिता में कोरबा पूर्व, कोरबा पश्चिम, मड़वा (जांजगीर चांपा), बिलासपुर क्षेत्र, रायपुर केन्द्रीय, रायपुर क्षेत्र, जगदलपुर क्षेत्र, राजनॉदगांव क्षेत्र, दुर्ग क्षेत्र एवं अम्बिकापुर क्षेत्र के टीमों के खिलाड़ी अपने खेल जौहर का प्रदर्शन करेंगे।
दो गु्रप में बॉंटकर लीग पद्धति से मैच
सभी टीमों को दो गु्रप में बॉंटकर लीग पद्धति से मैच खेले जायेगे। सभी मैचो के लिए निर्णायक की भूमिका में जिला हॉकी संघ द्वारा नियुक्त रेफरी उपस्थित रहेंगे। इस प्रतियोगिता का शुभारंभ राजनांदगांव क्षेत्र के कार्यपालक निदेशक संजय पटेल के मुख्य अतिथ्य में होगा।
मुख्यालय रायपुर द्वारा राजनांदगांव क्षेत्र को अन्र्तक्षेत्रीय विद्युत हॉकी प्रतियोगिता की मेजबानी

विद्युत मंडल की सभी कम्पनियां सिविल सेवा प्रतियोगिता के अनुपालन में सभी प्रकार के खेलों का आयोजन करती है। इसी तारतम्य में विद्युत मुख्यालय रायपुर द्वारा राजनांदगांव क्षेत्र को अन्र्तक्षेत्रीय विद्युत हॉकी प्रतियोगिता की मेजबानी सौपी गई हैं। हॉकी की नर्सरी के रूप प्रसिद्ध संस्कारधानी में आयोजित होने वाली इस प्रतियोगिता को लेकर विद्युत कंपनीज के अधिकारियों एवं कर्मचारियों में हर्ष का माहौल हैं। डिस्ट्रीब्यूशन कम्पनी लिमिटेड राजनांदगांव क्षेत्र के गत वर्ष के सफल आयोजन को देखते हुए सभी मैच बेहद ही रोमांचक होने के आसार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो