भिलाई में बदमाशों ने कट्टा दिखाकर कपड़ा व्यापारी पर किया ब्लेड से हमला, ग्राहकों को निकाल दिया था दुकान से बाहर

सुपेला आकाशगंगा में एक कपड़ा व्यापारी पर दिनदहाड़े बदमाशों ने कट्टा दिखाकर कटर (ब्लेड) से हमला कर दिया। घटना से आकाशगंगा के व्यापारियों में अफरा तफरी मच गई।

By: Dakshi Sahu

Published: 19 Sep 2020, 12:35 PM IST

भिलाई. सुपेला आकाशगंगा में एक कपड़ा व्यापारी पर दिनदहाड़े बदमाशों ने कट्टा दिखाकर कटर (ब्लेड) से हमला कर दिया। घटना से आकाशगंगा के व्यापारियों में अफरा तफरी मच गई। शुक्रवार हुई इस वारदात के बाद घायल व्यापारी को लेकर अन्य व्यापारी सीधे सुपेला थाना पहुंचे। पुलिस फैशन स्क्वायर दुकान संचालक कपिल चेलानी को उपचार कराने अस्पताल ले गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 324, 506, 34 के तहत जुर्म दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की पतासाजी में जुट गई। इधर आकाशगंगा के व्यापारी थाना पहुंच गए। पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की मांग करने लगे। देर शाम पुलिस ने एक संदेही को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ कर रही है।

सुपेला थाना पुलिस ने बताया कि घटना शुक्रवार दोपहर 1.50 बजे की है। आकाशगंगा हिमालय कॉम्प्लेक्स में कपिल चेलानी फैशन स्क्वायर नाम की कपड़ा दुकान है। व्यापारी ग्राहकों से बातचीत कर रहा था। उसी बीच खुर्सीपार निवासी बाइक सवार दो युवक पहुंचे। मुंह में कपड़ा बांधकर धड़ाधड़ाते दुकान में घुस गए। ग्राहकों से कहा कि बाहर जाइए मालिक से कुछ बात करनी है। ग्राहक बाहर निकले। बदमाश ने तत्काल जेब से कट्टा निकालकर तान दिया। दूसरा युवक कटर से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

दनादन किया तीन वार और भाग निकले
कपिल ने बताया कि कुछ समझ पाता इसके पहले ही बदमाशों ने हमला कर दिया। जान बचाने कपिल नीचे झुक गया। बदमाशों ने उसके सिर पर ब्लेड से वार कर मौके से भाग गए। कपिल ने पुलिस को यह भी बताया कि एक लड़की से फोन पर बात हुई थी। दो माह पूर्व खुर्सीपार के युवक ने उससे बात करने से मना किया और जान से मारने देने की धमकी दी थी।

आकाशगंगा के व्यापारी भयभीत
घटना के बाद आकाशगंगा के व्यापारी सुपेला थाना पहुंच गए। आप नेता मेहरबान सिंह ने बताया कि टीआई गोपाल वैश्य को बताया कि दिन दहाड़े इस तरह की घटना को लेकर व्यापारी भयभीत हो गए है। अब तक तीन घटनाए हो चुकी है। उन्होंने सुरक्षा की मांग करते हुए दिन में भी पुलिस पेट्रोलिंग गश्त बढ़ाने का आग्रह किया। आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की। इस दौरान आकाशगंगा के कपड़ा व्यापारी शामिल थे।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned