scriptकर्ज में डूबे सिविल कॉन्ट्रेक्टर ने की आत्महत्या, घरवालों ने लिखाई थी गुमशुदगी रिपोर्ट चार दिन बाद पेड़ पर झूलते मिली लाश | Debt-ridden civil contractor commits suicide in Bhilai | Patrika News

कर्ज में डूबे सिविल कॉन्ट्रेक्टर ने की आत्महत्या, घरवालों ने लिखाई थी गुमशुदगी रिपोर्ट चार दिन बाद पेड़ पर झूलते मिली लाश

locationभिलाईPublished: Dec 02, 2021 05:29:18 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारा। इसके बाद शव की तलाशी ली जहां से कोई सुसाइडल नोट नहीं मिला। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।

कर्ज में डूबे सिविल कॉन्ट्रेक्टर ने की आत्महत्या, घरवालों ने लिखाई थी गुमशुदगी रिपोर्ट चार दिन बाद पेड़ पर झूलते मिली लाश

कर्ज में डूबे सिविल कॉन्ट्रेक्टर ने की आत्महत्या, घरवालों ने लिखाई थी गुमशुदगी रिपोर्ट चार दिन बाद पेड़ पर झूलते मिली लाश

भिलाई. दुर्ग जिले में कर्ज में डूबे एक सिविल कांट्रेक्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की लाश भिलाई के सेक्टर-7 गैरेज रोड कोसानाला के पास पेड़ पर रस्सी से झूलते हुए मिली। अयोध्या नगर निवासी सिविल कॉन्ट्रेक्टर प्रबीर राय शनिवार से घर नहीं लौटा। मंगलवार को चौथे दिन उसकी लाश फांसी के फंदे पर झूलती मिली। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारा। इसके बाद शव की तलाशी ली जहां से कोई सुसाइडल नोट नहीं मिला। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।
परिजनों ने थाने में लिखाई थी गुमशुदगी रिपोर्ट
भिलाई नगर टीआई एमएल शुक्ला ने बताया कि अयोध्यानगर निवासी प्रबीर राय (47 वर्ष) शनिवार से घर नहीं लौटा था। उसके परिजनों ने स्मृतिनगर चौकी में गुमशुदगी दर्ज कराई। मंगलावर सुबह करीब 11 बजे सेक्टर-7 गैरेज रोड कोसानाला के पास पेड़ पर रस्सी से फांसी का फंदा बनाकर झूल गया। उसके शरीर पर कहीं चोट का निशान नजर नहीं आया। प्रारंभिक जांच में मामला आत्महत्या का ही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति और स्पष्ट हो जाएगी। मौके पर उसकी गाड़ी में चाबी लगी मिली। उसे जब्त किया है।
12 लाख कर्ज की वजह से परेशान था मृतक
टीआई ने बताया कि प्रबीर राय सिविल कॉन्ट्रेक्टर था। उसने लोगों से करीब 12 लाख रुपए कर्ज ले लिया था। मृतक की जेब में मोबाइल मिला। उसके मोबाइल को चालू किया गया तो लेनदारों के फोन भी आ रहे थे। कर्ज नहीं चुका पाने की वजह से वह परेशान था। जब्त मोबाइल से कॉल डिटेल निकाला जाएगा। किसी के दबाव में तो आत्मघाती कदम तो नहीं उठाया, इसकी जांच की जाएगी। इधर मृतक के आत्मघाती कदम से परिजन सदमे में है। उनका कहना है कि वे कुछ समय से गुमशुम रहने लगे थे।
ज्वेलर्स से टेंट संचालक ने की मारपीट
भिलाई में पुरानी रंजिश को लेकर टेंट संचालक प्रदीप कुमार ने ज्वेलर्स मनीष सोनी का रास्ता रोका और बांस के डंडे से घुनाई कर दी। मिलन चौक पर मौजूद लोगों ने बीच-बाचव किया। ज्वेलर्स मनीष की शिकायत पर छावनी थाना पुलिस ने आरोपी प्रदीप कुमार के खिलाफ धारा 294, 323, 506 के तहत जुर्म दर्ज किया। पुलिस के मुताबिक मनीष अपने दोस्त की शादी पार्टी से घर लौट रहा था। करीब 11 बजे छावनी मिलन चौक के पास उसका रास्ता रोक कर विवाद किया।
रात को दुकानदार ने सामान देने से मना किया तो बदमाशों ने किया प्राणघातक हमला
दुर्ग के मोहन नगर थाना अंर्तगत उरला बांबे आवास में किराए दुकान संचालक अविनाश साहू पर बदमाशों ने प्राणघातक हमला कर दिया। इसका कसूर इतना था कि रात में सामान देने से मनाकर दिया था। पुलिस ने आरोपी अजय विश्वकर्मा (19 वर्ष) और उमेश मरकाम (20 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 370, 294, 324,506,34 के तहत जुर्म दर्ज कर कार्रवाई की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो