Breaking : छत्तीसगढ़ के मंत्री के पायलट वाहन पर दो युवकों ने चढ़ा दी बाइक, बाल बाल बची महिला मंत्री

समाज कल्याण विभाग की मंत्री अनिला भेडिय़ा के पायलट वाहन को बाइक सवार दो युवकों ने सीधी टक्कर मार दी। जिससे दोनों घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ( Minister pilot vehicle accident)

By: Satya Narayan Shukla

Published: 07 Jul 2019, 11:27 PM IST

बालोद/डौंडीलोहारा. छत्तीसगढ़ प्रदेश की समाज कल्याण विभाग की मंत्री अनिला भेडिय़ा (Minister Anila bhedia) के पायलट वाहन को बाइक सवार दो युवकों ने सीधी टक्कर मार दी। (Balod road accident) जिससे दोनों घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि बाइक सवार युवक नशे में थे। (Balod crime news) युवकों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

घटना रविवार शाम चार बजे ग्राम जाटादाहा की
पुलिस से अनुसार घटना रविवार शाम चार बजे ग्राम जाटादाहा की है। डौंडीलोहारा से मंत्री का काफिला दल्लीराजहरा जा रहा था, काफिले के आगे चल रही पायलट वाहन को विपरीत दिशा से आ रही बाइक सवार दो युवक ने सीधी टक्कर मार दी। जिससे दोनों युवक बाइक सहित गिरकर चोटिल हो गए, वहीं पायलट वाहन का कांच सहित अन्य हिस्से क्षतिग्रस्त हो गई।

चालक ने दिखाई सजगता, अन्यथा हो सकता था हादसा
पुलिस ने बताया कि पायलट वाहन के चालक ने सामने से तेज रफ्तार आ रही अनियमंत्रित बाइक सवार को देखकर कार खड़ी कर दी। नशे में धुत बाइक सवार ने नियंत्रण खो दिया और पायलट वाहन के ऊपर सीधे बाइक चढ़ा दी। चालक ने अगर गाड़ी नहीं रोकी होती तो बाइक सवार पायलट के पीछे की गाड़ी में मंत्री अनिला बैठी थी उससे भिड़ जाती।

नशे में थे दोनों युवक
पुलिस ने बताया कि दोनों युवक ग्राम कोरगुड़ा के रहने वाले संजय उर्वशा पिता चिंतुराम 27 वर्ष और चंद्रकांत सलामे पिता खोरबाहरा 27 वर्ष है। दोनों घायल युवकों को डौंडीलोहारा अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनका इलाज जारी है

बाइक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज
पायलट वाहन चालक पुष्पेंद्र मिश्रा की रिपोर्ट पर पुलिस ने बाइक चालक के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर धारा 279 -237 के तहत कारईवाई की जा रही है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Satya Narayan Shukla Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned