scriptडेंटल कॉलेज के डायरेक्टर का कारनामा, 10 लाख का पेट्रोल-डलवाया और दे दिया बंद खाते का चेक,पढ़ें खबर | Director of Dental College trapped in fraud of Rs 10 lakh | Patrika News
भिलाई

डेंटल कॉलेज के डायरेक्टर का कारनामा, 10 लाख का पेट्रोल-डलवाया और दे दिया बंद खाते का चेक,पढ़ें खबर

बालोद के एक व्यापारी को राजनांदगांव के एक रसुखदार व्यापारी ने उस एकाउंट का चेक दिया, जिसमें पर्याप्त पैसे ही नहीं थे, जो एकाउंट बंद हो चुका था।

भिलाईApr 28, 2018 / 11:40 pm

Satya Narayan Shukla

Rajnandgaon crime
राजनांदगांव @Patrika . बालोद के एक व्यापारी को राजनांदगांव के एक रसुखदार व्यापारी ने उस एकाउंट का चेक दिया, जिसमें पर्याप्त पैसे ही नहीं थे, जो एकाउंट बंद हो चुका था। इसलिए चेक बाउंस हो गया और राजनांदगांव के उस बिजनेसमैन के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज हो गई। वो कोई और नहीं, सीमेंट हाउस के मालिक और डेंटल कॉलेज के डायरेक्टर नंदकिशोर खंडेलवाल हैं।इसके खिलाफ बालोद पुलिस ने धोखाधड़ी, 420 का अपराध दर्ज किया है।
पंप से करीब 10 लाख रुपए का डीजल, पैट्रोल व आइल उधार लिया था

ज्ञात हो कि खंडेलवाल ने गत दिनों शहर में हुई भागवत कथा के मुख्य यजमान बने थे जिसके लिए वे काफी बड़ी रकम आयोजकों को दी थी। मामले में पीडि़त संतोष कुमार लोहिया ने बताया कि बालोद के नये बस स्टैंड में उनका पेट्रोल पंप है। तीन माह पहले पुराना बस स्टैंड राजनांदगांव निवासी नंदकिशोर खंडेलवाल पिता स्व.गौरीशंकर खंडेलवाल ने पंप से करीब 10 लाख रुपए का डीजल, पैट्रोल व आइल उधार लिया था। उधारी की रकम मांगने पर नंदकेशोर खण्ड़ेलवाल ने स्टेट बैंक के दो चेक क्रमांक 501655, 501610 का 05-05 लाख दिया। जिकसको भुगतान में लगाने पर बैंक ने बताया कि उक्त खाता बंद हो चुका है। नंदकिशोर द्वारा की गई धोखाधड़ी की रिपोर्ट बलोद थाना में लिखाई गई है।
रकम चुकाने की बारी आई तो उन्होंने स्टेट बैंक के बंद खाते का चेक दे दिया

जिला बालोद बस स्टैंड के पास स्थित पुरुषोत्तम दास संतोष कुमार एंड ब्रदर्स पेट्रोल पंप से उन्होंने एक माह तक 10 लाख रुपए का डीजल, पैट्रोल व आइल उधार में लिया। जब रकम चुकाने की बारी आई तो उन्होंने स्टेट बैंक के दो चेक पांच-पांच लाख रुपए का दे दिया। इस अकाउंट में रकम नहीं थी। वह खाता भी बंद हो चुका था। इस पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया। गुरुवार को बालोद पुलिस नंदकिशोर को गिरफ्तार करने राजनांदगांव पहुंची तो वे घर से फरार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो